जम्मू-कश्मीर में में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी किए ढेर, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

कश्मीर पुलिस के मुताबिक सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच सुबह से ही मुठभेड़ शुरू हो गई थी.

Update: 2022-01-10 04:08 GMT

Encounter in Kulgam: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सोमवार की सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई. दोनों तरफ से जमकर फायरिंग की गई. इसमें सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है. कश्मीर पुलिस के मुताबिक सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच सुबह से ही मुठभेड़ शुरू हो गई थी. हालांकि आतंकी किस संगठन के थे, इसका फिलहाल पता नहीं चल सका है.

कश्मीर पुलिस ने बताया कि सुरक्षाबलों से हुई मुठभेड़ में जो आतंकवादी ढेर हुए हैं, उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है. इसके साथ ही उनके पास आपत्तिजनक सामग्री भी थी जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. हालांकि पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि मारे गए आतंकी किस संगठन के थे. अभी तलाश जारी है. बता दें कि एक दिन पहले भी कुलगाम के हुसैनपोरा इलाके में 2 आतंकियों के छुपे होने की जानकारी मिली थी. इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया था.

इससे पहले 5 जनवरी को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें 3 आतंकवादी मारे गए थे. मुठभेड़ के बाद आतंकवादियों के पास से एके सीरीज राइफल समेत अन्य हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ था. बीते बुधवार की सुबह सुरक्षाबलों को चांदगाम इलाके के एक घर में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद ऑपरेशन शुरू किया गया था. 

Tags:    

Similar News