भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों की बड़ी चाल की नाकाम, जब्त किया हथियारों का जखीरा

32 आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स), स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) और सीआरपीएफ की 92 बटालियन द्वारा संयुक्त ऑपरेशन चलाकर हासिल की बड़ी सफलता.

Update: 2019-12-01 09:04 GMT

जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. शनिवार को सुरक्षाकर्मियों ने आतंकियों की बड़ी साजीश को नाकाम करते हुए आतंकियों के ठिकाने को ध्वस्त कर दिया. इस आतंकी ठिकाने से सुरक्षाबलों को काफी ज्यादा भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया है. 32 आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स), स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) और सीआरपीएफ की 92 बटालियन द्वारा संयुक्त ऑपरेशन चलाकर आतंकियों की इस नापाक हरकत का बड़ा खुलासा हुआ है.

बता दें कि खूफिया जानकारी पर एक्शन लेते हुए अचानक हमला किया और उनके हाथ ये बड़ी सफलता लगी है. मिली सूचना पर 32 राष्ट्रीय राइफल्स और एसओजी की ओर से घने जंगलों में सर्च आपरेशन शुरू किया गया। इस दौरान सुरक्षा बलों ने आतंकियों का ठिकाना खोज निकाला. तलाशी के दौरान पाया गया कि यहां पांच आतंकियों के छिपने का ठिकाना था.

तलाशी में यहां से दो एके 47 राइफल, आरपीजी-तीन, एके 47 की 2000 गोलियां, तीन वायरलेस सेट, गर्म कपड़े तथा युद्ध जैसे अन्य सामान बरामद किए गए। बताते हैं कि सुरक्षा बलों के पहुंचने से पहले ही आतंकियों ने ठिकाने को छोड़ दिया था।



पुलिस ने बताया कि यह आपरेशन सुबह शुरू किया गया था, जो दोपहर बाद हथियारों का जखीरा बरामद होने के साथ खत्म हुआ। इससे ये तो तय समझ में आता है कि आतंकी भारत में बड़े हमले की फिराक में थें लेकिन भारतीय सुरक्षाबलों की मुस्तैदी के कारण उनकी चाल नाकाम रही.

Tags:    

Similar News