परिणीति चोपड़ा संग साथ फेरे लेगें राघव चड्ढा, 24 सितंबर को उदयपुर में होगी शाही शादी

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। जानकारी के मुताबिक, परिणीति और राघव हिंदू रीति रिवाज के तहत 23 और 24 सितंबर को शादी रचाएंगे।

Update: 2023-09-06 07:27 GMT

परिणीति चोपड़ा संग साथ फेरे लेगें राघव चड्ढा

काफी लंबे इंतज़ार के बाद राघव और परिणीति की शादी की तरीख सामने आ गई। इनकी शादी 23 और 24 सितंबर को होगी। कपल की शादी झीलों के शहर उदयपुर में होगी। मेहमानों के लिए उदयविलास होटल को बुक किया गया है।

उदयपुर में होने वाली इस वेडिंग में जहां परिणीति की तरफ से बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां शामिल होंगी, वहीं आप नेता राघव चड्ढा की ओर से कई बड़े राजनेता उनकी शादी में शिरकत करेंगे।

मनीष मल्होत्रा की ड्रेस पहनेगी दुल्हन

परिणीति चोपड़ा के आउटफिट की बात करें तो जिस तरह एक्ट्रेस ने अपनी इंगेजमेंट में मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी, ठीक उसी तरह शादी में भी वह उन्हीं का डिजाइन किया गया लंहगा पहनेंगी। वहीं लेकसिटी की प्रमुख पांच सितारा होटल में शामिल लीला पैलेस और उदयविलास होटल की बुकिंग होने के साथ ही उनकी शादी की थीम को लेकर उन्हें तैयार किए जाने का काम जारी है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि शादी समारोह के पहले दिन 23 सितंबर को मेहंदी, हल्दी और लेडीज संगीत होगा। 24 सितंबर को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधेगे।

Also Read: G 20 की वजह से बंद रहेंगें दिल्ली के सभी थिएटर, क्या शाहरुख की 'जवान' पर पड़ेगा असर?

Tags:    

Similar News