मध्यप्रदेश में 2 सगी भतीजियों से 6 महीने से कुकर्म कर रहा था चाचा,पीड़ित बच्चियों ने आंगनबाड़ी में बताई पूरी घटना आरोपी गिरफ्तार

Update: 2019-10-04 02:53 GMT


छतरपुर जिले में एक रिश्तों की मर्यादा को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है यहाँ रिश्ते में चाचा लगाने वाले एक कलयुगी चाचा ने अपनी सगी नाबालिक 2 भतीजियों के साथ पिछले 6 महीने से कुकर्म कर रहा था.

छतरपुर के महाराजपुर थाने के मनकारी गाँव में सगे कलयुगी चाचा ने अपनी सगी दो नाबालिक भतीजियों से पिछले 6 महीने से शारीरिक शोषण कर रहा था. लेकिन यह बात उस समय उजागर हुई जब इन नाबालिक लड़कियों ने गाँव आंगनबाडी मे अपने चाचा के कुकर्म की बात बताई. इसके बाद आगंनबाडी कार्यकर्ता ने इसकी शिकायत डायल 1090 में कर दी.

इसके बाद छतरपुर एस.पी. ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुये महाराजपुर थाना पुलिस को पीडित नाबालिक बच्चियो के पास जांच करने भेजा तो उन्होने चाचा के कुकर्म की पूरी कहानी पुलिस के सामने बता दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी चाचा उमेश अहिरवार उम्र 30 वर्ष को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित बच्चियो की उम्र नौ साल और बारह साल है. दो सगी मासूम बच्चियो की मां नही है. जिससे चाचा के घर यह दोनो रहती थी पिता मजदूरी करता है.

Tags:    

Similar News