सिद्धू बोले- 'मोदी उस दुल्हन की तरफ हैं जो रोटियां कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है'

सिद्धू ने कहा कि मोदी को गिराना जरूरी है, क्योंकि राम नाम की लूट है लूट सके तो लूट, तीन मोदी भाग गए और चौथा बोल रहा झूंठ

Update: 2019-05-11 08:00 GMT

इंदौर : पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू लगातार बीजेपी और पीएम मोदी पर हमलावर हैं। मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे सिद्धू ने बीजेपी पर रंगभेदी टिप्पणी की है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, "कांग्रेस वो पार्टी ने जिसने देश को आजादी दिलाई, ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है. उन्होंने गोरों से आजादी दी थी और तुम इंदौर वालों अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे।" बता दें कि सिद्धू शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के लिए प्रचार करने इंदौर पहुंचे थे। संघवी के खिलाफ बीजेपी ने इस सीट से शंकर लालवानी को मैदान में उतारा है, इंदौर में लोकसभा के आखिरी चरण यानी 19 मई को मतदान होगा। 

वहीं, मध्यप्रदेश के शिवपुरी में नवजोत सिंह सिद्धू ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर कर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मोदी को गिराना जरूरी है, क्योंकि राम नाम की लूट है लूट सके तो लूट, तीन मोदी भाग गए और चौथा बोल रहा झूंठ। मोदी पर व्यंग करते हुए सिद्धू ने कहा कि मोदी को लगता है कि 2014 के पहले भारत था ही नहीं. एक रेलवे स्टेशन था और एक चाय की दुकान, यह तो इन्होंने खोदकर निकाला है।

सिद्धू ने कहा कि मोदी जी उस दुल्हन की तरह हैं जो काम कम करती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है, ताकि लगे की काम हो रहा है। सिद्धू ने कहा कि इस 5 वर्ष में देश के साथ जितना सौतेला व्यवहार हुआ, कांग्रेस सरकार आते ही सब खत्म हो जाएगा। इस सरकार ने 342 संकल्प लिए लेकिन एक भी पूरा नहीं किया। देश को गिरवी रख दिया. 64 वर्ष में इस देश पर 50 लाख करोड़ का कर्जा था और केवल इन 5 वर्षों में 32 लाख करोड़ का कर्जा और हो गया।


 

Tags:    

Similar News