गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल कर ठोढ़ी के नीचे बंदूक लगाकर किया सुसाइड

Update: 2019-07-23 08:31 GMT

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़े के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. युवक ने आत्महत्या के पहले गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल की और कहा कि अब मैं मरने जा रहा हूं. उसने ठोढ़ी के नीचे 12 बोर की बंदूक लगाई और ट्रिगर दबा दिया.

गर्लफ्रेंड ने छात्र के परिजनों को फोन लगाकर इस घटना की जानकारी दी. जब युवक के परिजन कमरे में पहुंचे तो उसकी लाश बिस्तर पर पड़ी हुई थी और बगल में 12 बोर की बंदूक पड़ी थी.

परदेशीपुरा टीआई विनोद दीक्षित ने बताया कि मृतक की पहचान 23 वर्षीय नयन मौर्य के रूप में हुई है. उसने दादा की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि गोली मारने के पहले युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल की थी और बात करते हुए ही उसने गोली चला दी.

मृतक नयन के परिवार वालों ने बताया कि वो ओरिएंटल कॉलेज से एलएलबी सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रहा था. यहीं पर उसकी पहचान एक युवती से हुई. दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

शनिवार को उसका किसी से विवाद हुआ, जिसे लेकर वह काफी परेशान था. उसने प्रेमिका को कॉल किया और ठोड़ी के नीचे बंदूक लगाकर पैर से ट्रिगर दबाया. इससे गोली चल गई और उसके गले में छर्रे फंस गए. 

Tags:    

Similar News