ऑटो चालक को दो युवकों ने बेरहमी से सड़क पर पीटा, अधमरा होने पर बाइक पर टांग कर ले गए आरोपी, गिरफ्तार

मामूली सड़क हादसे के बाद ऑटो चालक से सरेआम ऐसी मारपीट की गई कि देखने वालों की रूह कांप गई।

Update: 2020-10-13 05:57 GMT

जबलपुर : मामूली सड़क हादसे के बाद ऑटो चालक से सरेआम ऐसी मारपीट की गई कि देखने वालों की रूह कांप गई। इतना ही नहीं जो बचाने गया उनको आरोपितों ने गालियां देकर धमकाया। मामला अधारताल थाना क्षेत्र के अंतर्गत शोभापुर का है। इस घटना से संबंधित जो वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया उसे देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, मामला आधार ताल थाना क्षेत्र के शोभापुर का है। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ऑटो चालक को बेहोश होने तक बेरहमी से पीटा गया। बेहोशी की हालत में सेंटिंग की प्लेटें उस पर पटकी गईं। ऑटो चालक को उठा-उठाकर सड़क पर पटका गया। उसके बाद बाइक पर उल्टा लादकर हमलावर उसे थाने तक ले जाने के लिए रवाना हो गए। वायरल वीडियो पर सोमवार को नजर पड़ते ही पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। 

बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद स्कूटी सवार महिला ने युवकों को बुलाया, जिसके बाद ऑटो ड्राइवर को इतनी बेरहमी से पिटाई की। जब युवक उसकी पिटाई करता है तो वहां काफी भीड़ लग गई, लेकिन कोई उसे रोकने आगे नहीं आता है। एक शख्स रोकने की कोशिश भी करता है तो युवक उसे डांटकर अलग कर देता है। पिटाई के बाद शख्स उसे बाइक पर बैठाकर ले जाता है।


Tags:    

Similar News