सुसाइड नोट में खुलासा, शादीशुदा हूं, वो हमेशा संबंध बनाने को कहती है?

एक युवक ने एक महिला की सेक्स करने की डिमांड से परेशान होकर सुसाइड कर लिया.

Update: 2018-10-16 06:46 GMT

महाराष्ट्र के परभणी में एक युवक ने एक महिला की सेक्स करने की डिमांड से परेशान होकर सुसाइड कर लिया. युवक का शव उसके घर में पंखे पर लटका मिला. उसके पास से एक सुसाइड नोट पुलिस को बरामद हुआ है, जिसमें उसने महिला द्वारा बार- बार संबंध बनाने की बात लिखी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला परभणी के वसमत रोड के ब्रह्मा अपार्टमेंट का है. यहां सचिन मिटकारी नाम के युवक ने सुसाइड कर लिया. 

 उसने सुसाइड नोट में महिला के बारे में बताते हुए लिखा कि, "महिला ने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया. मैं शादीशुदा हूं इसके बावजूद वह मुझसे लगातार शारीरिक संबंध की मांग करती रही. मेरे मना करने पर वह मुझे बार-बार धमकाती है कि अगर मैंने उसकी बात नहीं मानी तो वो मेरा जीवन बर्बाद कर देगी." 

सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि, "महिला शारीरिक संबंध ना बनाने पर बदनाम करने की धमकी भी देती थी. उसके कई लड़कों से संबंध है. वह मेरे खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई है इसलिए मैं खुदकुशी कर रहा हूं."

परभणी की मोंढा पुलिस थाने में महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है. मामले में जांच जारी है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस उस महिला की तलाश में लगी है जिसका ज़िक्र सचिन ने किया है. पुलिस उन युवकों की भी तलाश कर रही है जिनका नाम सचिन ने सुसाइड नोट में लिखा है.

Similar News