जब तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं उतरेगा तब तक आंदोलन रहेगा जारी - राज ठाकरे

राज ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार को चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि जब तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर ( Loudspeaker ) नहीं उतरते तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

Update: 2022-05-04 09:00 GMT

बुधवार सुबह से लाउडस्पीकर से हनुमान चालीसा ( Hanuman chalisa ) पाठ को लेकर एमएनएस और उद्धव सरकार ( Udhav Government ) के बीच जारी तनातनी के बीच पार्टी के सुप्रीमो राज ठाकरे ( Raj Thackeray ) ने प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राज ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार को चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि जब तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर ( Loudspeaker ) नहीं उतरते तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

एमएनएस चीफ ( Raj Thackeray ) ने कहा कि मेरे पास सुबह से ही लगातार फोन आ रहे हैं। कई जगहों पर एमएनएस कार्यकर्ता हिरासत में लिए गए हैं। एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने कहा कि एमएनएस कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है। उद्धव सरकार के इशारे पर कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस बदसलूकी कर रही है। हम कानून का पालन कर रहे हैं। आज कई मस्जिदों से लाउडस्पीकर के जरिए अजान नहीं हुई। हम सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन कर रहे हैं।

राज ठाकरे ने एक बार फिर दोहराया है कि लाउडस्पीकर एक सामाजिक मुद्दा है, धार्मिक नहीं। इस विषय पर गंभीरता से विचार करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि लाउडस्पीकर से जो आवाज आती है वो सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन है। उन्होंने कहा कि क्या केवल एमएनएस कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई होगी।

Tags:    

Similar News