महाराष्ट्र चुनाव : ओवैसी ने की अपील- कांग्रेस को वोट देकर खराब न करें, BJP मजबूत हो जाएगी

बीजेपी को हराना है तो कांग्रेस को वोट न दें- ओवैसी

Update: 2019-10-13 08:51 GMT
Asaduddin Owaisi (File Photo)

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए जोर-शोर से प्रचार में जुटे ऑल इंडिया मजलिस-ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है. ओवैसी ने मतदाताओं से कहा है कि कांग्रेस को वोट करना भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना को मजबूत करना है, इसलिए कांग्रेस को वोट न दें.

महाराष्ट्र के अकोला में बालापुर विधानसभा क्षेत्र से AIMIM के टिकट पर चुनाव लड़ रहे डॉ रहमान खान के पक्ष में वोट की अपील करते हुए ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस को बिल्कुल वोट न करें, क्योंकि ऐसा करने से बीजेपी और शिवसेना को ताकत मिलेगी. ओवैसी ने कहा कि अगर बीजेपी और शिवसेना को शिकस्त देनी है तो अपना वोट खराब नहीं करना है.

नांदेड़ में की थी मुस्लिम वोटरों से अपील

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र के नांदेड़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुस्लिम वोटरों से खास अपील की थी. ओवैसी ने मुस्लिम वोटरों से अपील करते हुए कहा था कि अब खुदा के लिए सेकुलरिज्म को भूल जाओ और एकजुट होने का काम करो.

ओवैसी ने सेकुलरिज्म के बहाने कांग्रेस को भी निशाने पर लिया था. ओवैसी ने कहा था कि सेकुलरिज्म हमारी नहीं, कांग्रेस की जिम्मेदारी है, हमने 70 सालों तक हक अदा किया है.

बता दें कि ओवैसी की पार्टी AIMIM महाराष्ट्र की राजनीति में काफी एक्टिव है और पार्टी को यहां से अप्रत्याशित नतीजे भी मिलते रहे हैं. विधानसभा चुनाव में भी ओवैसी ने अपनी पार्टी के प्रत्याशी उतारे हैं, जिनके लिए वो पुरजोर तरीके से प्रचार में जुटे हैं.


Tags:    

Similar News