ब्रिज से गिरी ओवर स्पीड कार, दर्दनाक हादसे में पूर्व मंत्री की बहन और जीजा की मौत

मृतक महाराष्ट्र के पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी नेता सुधीर मुनगंटीवार के रिश्तेदार हैं.

Update: 2021-02-25 13:26 GMT

महाराष्ट्र के बीड जिले में एक दर्दनका सड़क दुर्घटना हुई है. बीड जिले के तिंतरवणी में तेज गति से आती हुई कार ब्रिज से निचे गिर गई, जिसके चलते दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों मृत यात्रियों की पहचान हो चुकी है. मृतक महाराष्ट्र के पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी नेता सुधीर मुनगंटीवार के रिश्तेदार हैं.

जानकरी के मुताबिक तिंतरवणी-कल्याण-विशाखापट्टनम राष्ट्रीय महामार्ग के गेवराई तालुका के मातोरी- तिंतरवणी के पास यह भीषण हादसा हुआ. इस हादसे में सुधीर मुनगंटीवार की चचेरी बहन और जीजा की मौत हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था की कार के परखच्चे उड़ गए थे. कार (Car Accident) के नंबर और मृतक की आई डी प्रूफ से उनकी पहचान हो पाई. मृतक के नाम ममता तगडपल्लेवार और विलास तगडपल्लेवार हैं.

बेटे से मिलने जा रहे थे पुणे

दोनों ही पुसद से अपनी कार में पुणे जाने के लिए निकले थे. पुणे में वो अपने बेटे से मिलने जा रहे थे, लेकिन मातोरी-तिंतरवणी के बीच उनकी कार संख्या MH 29 R 4230 फ्लाई ओवर ब्रिज से निचे गिर गई, जिससे यह हादसा हुआ. स्थानीय लोगों के मुताबिक कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी, जिसके चलते वो ब्रिज से सीधे निचे गिर गई.

हादसे के वक्त जोर का आवाज आने से स्थानीय लोगों का ध्यान हादसे की ओर गया. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. स्थानीय पुलिस के मुताबिक घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है और पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिवार को सौप दिए जाएंगे.

Tags:    

Similar News