नगर पालिका के अधिकारी को प्लास्टिक में गुलदस्ता देना पड़ा भारी, लगा दिया 5 हजार रुपये का जुर्माना

भाजपा पार्षद ने अधिकारी को एक गिफ्ट पेपर में पैक कलम भेंट की. गिफ्ट पेपर प्लास्टिक का होने के कारण निकाय प्रमुख ने पार्षद पर 5,000 रुपये का जुर्माना लगाया.

Update: 2019-12-12 13:19 GMT

औरंगाबाद : प्लास्टिक की सामग्री के इस्तेमाल की वजह से नगर निगम के एक अधिकारी और भाजपा पार्षद पर जुर्माना लगाने के बाद शहर के नये नगरपालिका आयुक्त ने एक होटल मालिक पर अपने परिसर में प्लास्टिक का इस्तेमाल को लेकर जुर्माना लगाया है. औरंगाबाद नगरपालिका आयुक्त आस्तिक कुमार पांडे ने बुधवार को समर्थनगर में अपनी टीम के साथ जांच के दौरान पाया कि इलाके में एक होटल में खाद्य सामग्री को पैक करने के लिए प्लास्टिक का इस्तेमाल किया जा रहा है.

एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि पांडे ने अपनी टीम के सदस्यों को होटल मालिक पर 5,000 रुपये का जुर्माना लगाने का आदेश दिया. पांडे ने सोमवार को ही प्रभार संभाला है. उनके स्वागत के लिए प्लास्टिक में पैक किए गुलदस्ते के साथ आए एक निकाय अधिकारी पर उन्होंने 5,000 रुपये का जुर्माना लगाया.

अधिकारी नगर योजना विभाग में सहायक निदेशक है और वहीं उन्होंने यह जुर्माना भी भरा. मंगलवार को भाजपा पार्षद मनीषा मुंडे ने पांडे को एक गिफ्ट पेपर में पैक कलम भेंट की. गिफ्ट पेपर प्लास्टिक का होने के कारण निकाय प्रमुख ने पार्षद पर 5,000 रुपये का जुर्माना लगाया.

साभार

Tags:    

Similar News