गुच्ची की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनीं आलिया भट्ट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

आलिया भट्ट गुच्ची की पहली भारतीय वैश्विक ब्रांड एंबेसडर बनीं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आलिया ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ बड़ी खबर साझा किया

Update: 2023-05-11 15:30 GMT

लक्जरी फैशन ब्रांडों में से एक, गुच्ची ने अब आलिया भट्ट को अपना ब्रांड एंबेसडर चुना है। वह इकलौती लक्जरी फैशन हाउस की पहली भारतीय वैश्विक ब्रांड एंबेसडर हैं। जश्न मनाने के लिए, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह बड़ी घोषणा की। उन्होने दो तस्वीरें पोस्ट कीं और एक छोटा सा नोट लिखा। 

उन्होने लिखा, "मैं न केवल भारत में बल्कि वैश्विक मंच पर गुच्ची का प्रतिनिधित्व करने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। गुच्ची की विरासत ने मुझे हमेशा प्रेरित किया है और मैं उत्सुक हूं जो हम एक साथ बनाते हैं।"

कई मशहूर हस्तियों ने कमेंट सेक्शन में उन्हें उनकी उपलब्धि पर बधाई दी। करण जौहर ने इसमें 3 हार्ट इमोजी जोड़ते हुए लिखा, "प्राउड प्राउड प्राउड"। जान्हवी कपूर, अनुष्का शर्मा और वाणी कपूर ने भी ढेर सारे इमोजी डाले, वहीं उनकी मां सोनी राजदान ने कहा, "अद्भुत समाचार बधाई हो डार्लिंग।"

आलिया भट्ट के अलावा गुच्ची ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक कैप्शन के साथ एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा, "आलिया भट्ट नवीनतम वैश्विक ब्रांड एंबेसडर हैं। इस अवसर को चिह्नित करने के लिए, अभिनेत्री ने गुच्ची बांस 1947 बैग के साथ पकड़ा गया।"

गुच्ची के अनुसार, आलिया दक्षिण कोरिया में आगामी गुच्ची क्रूज़ 2024 रनवे शो में गुच्ची के चेहरे के रूप में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति भी बनाएगी, जो 16 मई को सियोल के ग्योंगबोकगंग पैलेस में होगा।

गुच्ची के राजदूत बनकर, भट्ट ली जुंग-जे, दक्षिण कोरियाई अभिनेत्री मीना शिन, जापानी प्रतिभा जून शिसन, गायक हैरी स्टाइल्स, और डकोटा जॉनसन जैसे कई अंतरराष्ट्रीय ए-लिस्टर्स में शामिल होगे।

इसके अलावा, आलिया ने मेट गाला 2023 में भी अपनी शुरुआत की, जहां वह डिजाइनर प्रबल गुरुंग की एक सफेद गाउन में दिखी।वर्क फ्रंट की बात करे तो वह अगली बार रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देंगी और 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए भी तैयार हैं।

Tags:    

Similar News