नारायण राणे के बयान पर बवाल, 4 एफआईआर दर्ज, शिवसेना और बीजेपी समर्थकों के बीच जमकर हंगामा

उधर, नासिक पुलिस नारायण राणे की गिरफ्तारी के लिए निकल गई है.

Update: 2021-08-24 07:05 GMT

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे के एक विवादास्पद बयान के बाद मुंबई में सितासत तेज हो गयी है, नासिक ही नहीं बल्कि अब मुंबई, अमरावती, रत्नागिरी समेत कई शहरों में नारायण राणे के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है. वहीँ अब महाराष्ट्र के नासिक में भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर पर पत्थरबाजी का मामला सामने आया है. पत्थरबाजी का आरोप शिवसेना कार्यकर्ताओं पर लगा है.

उधर, नासिक पुलिस नारायण राणे की गिरफ्तारी के लिए निकल गई है. मुंबई में भी शिवसैनिक सड़कों पर उतर आए हैं और राणे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. एक तरफ नारायण राणे के खिलाफ शिवसेवा कार्यकर्ताओं का गुस्सा दिख रहा है, तो उनके बेटे और विधायक नीतीश राणे ने महाराष्ट्र पुलिस पर आरोप लगाया है. नीतीश राणे का कहना है कि रत्नागिरी के पास उन्हें रोका गया, पुलिस ने उन्हें पीटने की धमकी दी है.

मुख्यमंत्री को लेकर दिए गए बयान पर बवाल

दरअसल, नारायण राणे ने हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर एक बयान दिया था. इस बयान में उन्होंने ठाकरे की आलोचना करने के साथ ही उन्हें 'थप्पड़' तक मारने की बात कह डाली थी. राणे के इस बयान के बाद उन पर एफआईआर दर्ज की गई है.

नारायण राणे के घर में घुसने का प्रयास कर रहे शिवसैनिक

प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने युवा शिवसैनिकों को रोकने के प्रयास किए लेकिन इसके बावजूद प्रदर्शनकारी नारायण के घर के पास पहुंच गए. इसी दौरान राणे समर्थकों और युवा शिवसैनिकों में जमकर झगड़ा हुआ. दोनों पक्षों की ओर से जमकर पत्थर भी चले. पुलिस को भीड़ को तितर बितर करने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा. लेकिन इसके बावजूद भी दोनों पक्षों के कार्यकर्ता लगातार हंगामा करते रहे. शिवसैनिक नाारायण राणे के घर के अंदर घुसने का प्रयास कर रहे हैं.

आमने-सामने हुए शिवसेना और बीजेपी के कार्यकर्ता

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के घर के बाहर शिवसेना के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान शिवसैनिक और बीजेपी के कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए. हंगामा कर रहे लोगों पर पुलिस ने बल का प्रयोग किया. राणे द्वारा महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर शिवसेना के कार्यकर्ता नाराज हैं.

Tags:    

Similar News