पीएम मोदी के लॉकडाउन की उडी मुंबई में धज्जियां, जारों लोग सड़कों पर उतरे, घर भेजने की उठाई मांग

Bandra lockdown: मुंबई के बांद्रा में हजारों लोग लॉकडाउन (lockdown) तोड़कर सड़क पर उतर आए हैं। ये लोग खाने की समस्या बता रहे हैं और खुद को घर भेजने की मांग कर रहे हैं। कोरोना के खतरे को देखते हुए यह भीड़ डरा रही है।

Update: 2020-04-14 12:46 GMT

मुंबई : कोरोना के खतरे के कारण देशभर में लॉकडाउन लागू है। इस बीच मुंबई के बांद्रा में हजारों लोग सड़क पर उतर आए हैं। इतने सारे लोगों के सड़क पर आने से कोरोना के फैलने का खतरा बढ़ गया है। जानकारी के मुताबिक, ये लोग खाने की समस्या बता रहे हैं और घर भेजने की मांग कर रहे हैं। कोरोना से बुरी तरह प्रभावित मुंबई में इस कदर भीड़ का उमड़ना काफी डराने वाला है।

कहा जा रहा है कि भीड़ के रूप में जुटे ज्यादातर लोग दूसरे राज्यों के प्रवासी कामगार हैं। ये लोग शिकायत कर रहे हैं कि उन्हें यहां खाने-पीने की समस्या हो रही है इसलिए ये अपने घर जाना चाहते हैं। फिलहाल ये लोग बांद्रा स्टेशन के पास इकट्ठा हुए हैं और पुलिस इनको काबू करने में नाकामयाब हो रही है।

कोरोना के सबसे मामले महाराष्ट्र में, 200 से ज्यादा मौत

अब तक कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में ही सामने आए हैं। राज्य में कोरोना के कुल 2334 मरीज सामने आए हैं। इसमें से 217 मरीज ठीक हो चुके हैं और कोरोना के चलते 160 लोगों की मौत हो चुकी है। सिर्फ मुंबई में ही कोरोना के हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं और 100 से ज्यादा लोगोें की मौत हो चुकी है।

महाराष्ट्र से पहले कर्नाटक के मेंगलुरु में भी इसी तरह की भीड़ इकट्ठा हो गई थी। कर्नाटक के होइगे बाजार में सैकड़ों लोग एक ही जगह पर इकट्ठा हो गए थे। कर्नाटक में अब तक कोरोना के कुल 258 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से 9 लोगों की मौत हो चुकी है। 

Tags:    

Similar News