मुंबई में एयर होस्टेस की हत्या के आरोप में गिरफ्तार शख्‍स की मुंबई पुलिस की हिरासत में मौत! हड़कंप!

25 वर्षीय रूपल बीते रविवार देर रात अंधेरी के मरोल इलाके में एक किराए के फ्लैट में मृत पाई गईं.

Update: 2023-09-08 11:42 GMT

24 वर्षीय महिला फ्लाइट अटेंडेंट की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने शुक्रवार को अंधेरी लॉक-अप के शौचालय में आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने बताया कि हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया 40 वर्षीय व्यक्ति आज सुबह मुंबई पुलिस की हिरासत में मृत पाया गया. उन्होंने कहा कि आरोपी विक्रम अठवाल अंधेरी पुलिस स्टेशन के शौचालय के अंदर पैंट को फंदे के रूप में इस्तेमाल कर लटका हुआ पाया गया. हालांकि, पुलिस अधिकारी ने कहा, "यह आत्महत्या का संदिग्ध मामला है."

शुक्रवार की सुबह, अधिकारी को यह देखकर संदेह हुआ कि अंधेरी लॉक-अप में शौचालय में प्रवेश करने वाला आरोपी बार-बार कॉल का जवाब नहीं दे रहा था। इसके बाद, उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया और उसे लटका हुआ पाया। पवई पुलिस ने कहा, "दरवाजा टूटा हुआ था और अठवाल को शौचालय में पानी के पाइप से लटका हुआ पाया गया। उसने खुद को लटकाने के लिए अपने कपड़े का इस्तेमाल किया।"

25 वर्षीय रूपल बीते रविवार देर रात अंधेरी के मरोल इलाके में एक किराए के फ्लैट में मृत पाई गईं. वह छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी और एक प्रमुख निजी एयरलाइन में प्रशिक्षण के लिए इस साल अप्रैल में मुंबई आई थी. जिस आवासीय सोसायटी में पीड़िता रहती थी, वहां पिछले एक साल से हाउसकीपिंग का काम करने वाले विक्रम अठवाल को उसकी हत्या के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया था. एक स्थानीय अदालत ने उसे 8 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था.

जांच के दौरान, पुलिस ने अपराध के समय पहने हुए कपड़ों के साथ-साथ रूपल की हत्या के लिए कथित तौर पर इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, विक्रम अठवाल शादीशुदा था और उसकी दो बेटियां हैं.

Tags:    

Similar News