Aryan khan Drug Case: क्रूज ड्रग्स केस में गवाह प्रभाकर की मौत, लगाए थे सनसनीखेज आरोप

बता दें कि प्रभाकर सैल ने समीर वानखेड़े पर मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में करोड़ों की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था,

Update: 2022-04-02 05:12 GMT

मुंबई के चर्चित क्रूज ड्रग्स मामले में गवाह रहे प्रभाकर सैल का शुक्रवार को निधन हो गया. उनके वकील तुषार खंडारे के मुताबिक, चेंबूर के माहुल इलाके में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से प्रभाकर सैल का निधन हुआ है.

बता दें कि प्रभाकर सैल ने समीर वानखेड़े पर मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में करोड़ों की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था, जिसके बाद समीर वानखेड़े पर जांच शुरू हो गई. इस मामले की जांच कर रही एनसीबी की विजिलेंस टीम ने प्रभाकर सैल को पूछताछ के लिए भी बुलाया था.

समीर वानखेड़े पर प्रभाकर सैल ने लगाए थे आरोप

प्रभाकर सैल की कहानी दिलचस्प है। पिछले साल जब क्रूज पर एनसीबी ने छापेमारी की उस वक्त के पी गोसावी नाम के शख्स के साथ प्रभाकर सैल भी थे। आर्यन खान को जब इस मामले में गिरफ्तार किया गया उसके बाद अलग तरह की तस्वीर सामने आई। प्रभाकर सैल ने आरोप लगाया कि दरअसल 25 करोड़ की डील थी जो बाद में 18 करोड़ पर आकर फिक्स हुई। प्रभाकर सैल ने कहा कि यह पूरी तरह रिश्वतखोरी का मामला था। उसके इस आरोप के बाद राजनीति और गरमा गई।

एनसीबी ने आर्यन खान को किया था गिरफ्तार

2 अक्टूबर 2021 को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर एनसीबी की तरफ से छापेमारी की गई थी जिसका नेतृत्व एनसीबी के तत्कालीन जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े कर रहे थे। उस केस में आर्यन खान समेत 9 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। बता दें आर्यन खान के पास से ड्रग्स की बरामदगी नहीं हुई थी। कई चक्र की बहस के बाद आर्यन खान को जमानत मिली थी। इस मामले में जबरदस्त राजनीति भी हुई थी। एनसीपी के कद्दावर नेता नवाब मलिक जो इस समय जेल में हैं वो लगातार प्रेंस कांफ्रेस के जरिए समीर वानखेड़े पर निशाना साधते थे। 

Tags:    

Similar News