जानिए बॉलीवुड में सफल करियर बनाने के बाद कहां गायब हो गई पूजा बत्रा?? एक सपने ने बर्बाद कर दी उनकी जिंदगी

पूजा बत्रा को सबसे पहले फिल्म 1997 में बनी विरासत में देखा गया था जिसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था।बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बत्रा को आज के समय में कौन नहीं जानता है?

Update: 2023-05-03 17:33 GMT

पूजा बत्रा को सबसे पहले फिल्म 1997 में बनी विरासत में देखा गया था जिसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था।बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बत्रा को आज के समय में कौन नहीं जानता है? वह एक बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस हैं।उनकी खूबसूरती पूरे बॉलीवुड में मशहूर है। वह काफी कम फिल्मों में नजर आई है लेकिन उन्होंने जितनी भी फिल्में की है अपने दमदार अभिनय से सभी पर गहरी छाप छोड़ी है।

इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और तब्बू लीड रोल में थे।पूजा बत्रा की गिनती उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से होती है जिन्होंने काफी कम समय में अपना बड़ा नाम बना लिया है। पूजा बत्रा ने अपने पूरे करियर में 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया।

उन्होंने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था। पूजा बत्रा ने अधिकतर सभी एक्टर के साथ काम किया जिसमें संजय दत्त ,अनिल कपूर ,सुनील शेट्टी और गोविंदा जैसे बड़े-बड़े कलाकारों के नाम भी हैं ।

पूजा बत्रा का करियर जब पिक पर था इसी दौरान उन्होंने शादी करने का फैसला किया और फिल्मी दुनिया से ब्रेक ले लिया।पूजा बत्रा ने साल 2002 में अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी की लेकिन उनकी यह शादी सिर्फ 9 साल चली और साल 2011 में उनका अपने पति के साथ तलाक हो गया।

बताया जाता है कि बॉलीवुड अभिनेत्री को हॉलीवुड में एक्टिव होना था जिसकी वजह से उनका तलाक हो गया था। पति से तलाक लेने के बाद वह भारत आ गई और उन्होंने एक बार फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने की कोशिश की लेकिन दूसरी बार वह असफल रही।

उन्हें इस बार पहले की तरह बड़े-बड़े किरदार नहीं मिले इसके बाद उन्होंने 2019 में एक बार फिर से दूसरी शादी की। अभिनेत्री ने बाद में बताया था कि उन्होंने डॉन 2 और भाग मिल्खा भाग जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता नवाब साहब से दूसरी शादी की है। इस कपल ने सिर्फ अपने परिवार की मौजूदगी में ही शादी की थी।

Tags:    

Similar News