सलमान की सलाह पर शहनाज ने किया मूव ऑन, बोली मेरा सपना सच्च हुआ

बॉलीवुड सुपरस्टार दबंग खान की मच अवेटेड मूवी किसी का भाई किसी की जान रिलीज़ को तैयार है। इस फ़िल्म में सलमान खान एक नए अंदाज़ में नज़र आएंगे और अब तक फ़िल्म के गाने और ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है

Update: 2023-04-11 16:19 GMT

बॉलीवुड सुपरस्टार दबंग खान की मच अवेटेड मूवी किसी का भाई किसी की जान रिलीज़ को तैयार है। इस फ़िल्म में सलमान खान एक नए अंदाज़ में नज़र आएंगे और अब तक फ़िल्म के गाने और ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है । सलमान खान के साथ ही इस फ़िल्म में बिग बॉस फेम शहनाज गिल और पूजा हेगड़े भी है। शहनाज की ये डेब्यू फ़िल्म है और इसके लिए वो पूरी तरह तैयार है। परंतु फ़िल्म स हटकर जब मीडिया ने उनसे सवाल किया तो थोड़ी देर के लिए वो भी रुक गयी। दरहसल, सलमान की फ़िल्म के ट्रेलर इवेंट पार्टी में उन्होंने कई फ़िल्मी सितारों को आमंत्रित किया था। इस इवेंट में शहनाज गिल भी बेहद ही बोल्ड लुक में नज़र आयी। उन्होंने ब्लैक कलर वन पीस पहना हुआ था और ब्लैक ब्लेज़र भी डाला हुआ था। इसी बीच शहनाज़ गिल से जब फ़िल्म से हटकर मीडिया ने सवाल पूछा कि, 'आप ज़िंदगी में कितना आगे बढ़ पायी' तो इसका जवाब देने के लिए वो रुक गयी। मीडिया ने इंडिरेक्टली सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद आप अपनी ज़िंदगी में कितना आगे बढ़ पायी इसको लेकर सवाल किया था।

ये बात जगजाहिर थी कि शहनाज़ गिल और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लव रिलेशनशिप था और दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले थे। पर 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु हो गयी। इसके बाद फ़िल्म जगत से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक पूरी हिल गयी थी। इसीलिए शहनाज गिल भी कई महीनो तक सोशल मीडिया समेत हर एक्टिविटी से खुद को दूर कर ली थी। पर अब इस इवेंट में जब उनसे सवाल किया गया था तो इसका जवाब शहनाज ने नही बल्कि सलमान खान ने दिया और कहा मूव ऑन कर जाओ मूव ऑन। थोड़ी देर के लिए शहनाज भी ये सुन कर सन्न रह गयी पर बाद में उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि हां मैं मूव ऑन कर चुकी हूँ।

इस इवेंट में जब फ़िल्म को लेकर सवाल किया गया तब शहनाज ने कहा कि, यहां मैं काफी संघर्ष कर के पहुंची हूँ। जब मैं पहली बार बिग बॉस सीज़न 13 के बाद म्युज़िक वीडियोस की तो लोगो ने मुझे प्यार दिया पर जब मैं फ़िल्मो के ऑडिशन के लिए गयी तो कई जगह मुझे ये कहकर रिजेक्ट कर दिया गया कि मैं बच्ची हूँ। जब मुझे सलमान सर की मूवी ऑफर हुई मेरा तो खुश्की का ठिकाना ही नही रहा और अब ऐसा लग रहा है कि मेरा सपना सच्च हो गया है।

Tags:    

Similar News