Sushant Death Case Live Updates: रिया चक्रवर्ती पहुंचीं DRDO गेस्टहाउस, CBI ने शुरू की पूछताछ

रिया के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ हो रही है.

Update: 2020-08-28 06:04 GMT

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई लगातार सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है. इस मामले में ड्रग्स एंगल की जांच के लिए एनसीबी ने एक टीम बनाई गई है. 20 अफसरों की यह टीम दिल्ली से मुंबई पहुंच चुकी है. 

रिया से शुरू हुई पूछताछ 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में CBI ने रिया चक्रवर्ती को समन भेजा है, 11 बजे डीआरडीओ गेस्टहाउस पहुंचने के लिए रिया अपने घर से निकली और अब वो डीआरडीओ गेस्टहाउस पहुँच चुकी हैं और सीबीआई ने पूछताछ भी शुरू कर दी है. इससे पहले गुरुवार को सीबीआई ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से 14 घंटे पूछताछ की थी. गुरुवार को ही रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से ईडी ने भी पूछताछ की थी. गुरुवार को ही रिया ने आज तक से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सुशांत केस से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए थे.

DRDO गेस्ट हाउस में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है. रिया के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ हो रही है. रिया के साथ-साथ 14 जून के मुख्य गवाहों से भी सीबीआई पूछताछ करेगी. इनमें सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, नीरज, केशव, दीपेश मौजूद हैं. रिया और पिठानी को साथ में बैठाकर पूछताछ हो सकती है.

3 टीमें कर रहीं सुशांत केस में पूछताछ

आज सीबीआई की तीन टीम पूछताछ कर रही है. पहली टीम- नीरज, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा से पूछताछ कर रही है. दूसरी टीम में CBI SIT के एसपी रिया से पूछताछ कर रहे हैं. तीसरी टीम रिया के भाई शोविक से पूछताछ कर रही है. बाकी गवाहों संग रिया को आमने सामने बैठाकर हो सकती है पूछताछ.

Tags:    

Similar News