जिस अनाथ बच्ची को दंपत्ति ने बेटी समझ कर पाला था, उसी बेटी ने प्रेमी संग मिलकर मां-बाप का कर दिया खून

दरअसल दंपत्ति को कोई औलाद नहीं थी. इसलिए उन्होंने एक 6 महीने की बच्ची को गोद लिया था?

Update: 2019-04-16 05:19 GMT
नागपुर : महाराष्ट्र के नागपुर से डबल मर्डर की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई थी जिसमें 8 घंटे बाद ही पुलिस ने खुलासा कर दिया (माता-पिता की हत्यारी बेटी ) नागपुर के इस डबल मर्डर के पीछे मृतक दंपत्ति की बेटी का ही हाथ है. बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर माता-पिता का खून कर दिया.

माता-पिता की हत्यारी बेटी

महाराष्ट्र के नागपुर जिले में दत्तवाडी इलाके में सुरक्षा नगर परिसर के रहने वाले दंपत्ति शंकर अतुलचंद्र चंपाती (उम्र 72 वर्ष) और पत्नी सीमा शंकर चंपाती (उम्र 64 वर्ष) का खून से लथपथ शव घर के परिसर में मिला था. जिसकी शिकायत खुद बेटी ने की थी. जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की कुछ ही देर में पुलिस को यह पता चल गया कि बुजुर्ग दंपति की हत्या के पीछे बेटी (प्रियंका उम्र 23 वर्ष) का ही हाथ है. जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो बेटी ने सच कबूला कि उसने अपने प्रेमी इकलाख (उम्र 22 वर्ष) के साथ मिलकर अपने माता पिता की हत्या कर दी है. हत्या के पीछे के कारण का खुलासा अब तक नहीं हुआ है. माता-पिता की हत्यारी बेटी ने पुलिस को भी गुमराह किया था.

पुलिस मामले की जांच अभी कर रही है. लेकिन पुलिस ने यह बताया है कि 23 वर्षीय ऐश्वर्या शंकर चंपाती उर्फ प्रियंका यह शंकर की अपनी संतान नहीं है. दरअसल चंपाती दंपत्ति को कोई औलाद नहीं थी. इसलिए उन्होंने एक 6 महीने की बच्ची को गोद लिया और तब से ही उन्होंने ऐश्वर्या उर्फ़ प्रियंका को अपनी बेटी की तरह पाला और पढ़ाया लिखाया कुल मिलाकर दंपति की हत्या का मामला बेटी के नाम होना एक गंभीर चिंता का विषय है. जो यह दर्शाता है कि आखिरकार हमारा युवा क्या सोच रहा है? 


Tags:    

Similar News