Navneet Rana : नवनीत राणा ने वापस लिया अपना फैसला, मातोश्री पर नहीं पढेंगी हनुमान चालीसा

राणा दंपति को शिवसेना सांसद संजय राउत ने बंटी बबली नाम दिया है.

Update: 2022-04-23 11:16 GMT

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा को लेकर राजनीति गरम है. मुंबई में निर्दलीय विधायक रवि राणा और उनकी सांसद पत्नी नवनीत राणा ने सीएम उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया था, इसके बाद नवनीत राणा की बिल्डिंग के नीचे भारी संख्या में शिवसैनिक सुबह से ही डटे हैं। हालांकि, दिन भर के हंगामे के बाद बडनेर सीट से निर्दलीय विधायक रवि राणा ने एक बयान जारी कर कहा कि कल प्रधानमंत्री मोदी मुंबई आ रहे हैं और हम उनके कार्यक्रम में किसी तरह का विघ्न नहीं चाहते हैं, इसलिए मातोश्री जाकर 'हनुमान चालीसा' पढ़ने के अपने फैसले को वापस लेते हैं।

 राणा दंपति को शिवसेना सांसद संजय राउत ने बंटी बबली नाम दिया है. शनिवार सुबह से राणा के खार स्थित घर के बाहर शिवसैनिकों ने डेरा जमा रखा है.

शिवसेना गुंडों की पार्टी: नवनीत राणा

अपने इस फैसले के बाद सांसद नवनीत राणा ने कहा कि हमारा उद्देश्य था कि संकट मोचन संकट हटाएं। उद्धव ठाकरे ने हमारे घर गुंडे भेजे हैं। शिवसेना तो खत्म हो गई है। असली शिवसैनिक तो बाला साहब के साथ चले गए हैं। अब गुंडों की शिवसेना रह गई है। हमारे मुख्यमंत्री का सिर्फ यही काम रह गया है कि किस पर क्या कार्रवाई करवानी है, किसे जेल भेजना है और किसे तड़ीपार करना है।

महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा और निर्दलीय सांसद नवनीत कौर ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को 'केवल राजनीतिक लाभ की तलाश' करने के लिए फटकार लगाई है, जिसमें सीएम के मुंबई आवास 'मातोश्री' के बाहर 'हनुमान चालीसा' का पाठ करने की युगल की योजना को लेकर आमना-सामना हुआ है। रवि राणा ने सत्तारूढ़ शिवसेना के कार्यकर्ताओं पर 'हमारे आवास पर हमला करने की कोशिश' करने का आरोप लगाया।

हमारा मकसद पूरा हुआ: नवनीत राणा

नवनीत राणा ने आगे कहा कि सीएम का ध्यान किसान सुसाइड पर नहीं रहता। बिजली समस्या पर नहीं बोलते। बेरोजगारी पर चुप रहते हैं। राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से गुजारिश है कि हमारे महाराष्ट्र को बचाया जाए। यहां के हालात खराब हैं। दो साल तक सीएम मंत्रालय तक नहीं गए। हमारा मकसद पूरा हो गया है। अब मातोश्री के बाहर प्रदर्शन नहीं करेंगे


Tags:    

Similar News