अक्षय कुमार ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्यू, मां और भाइयों के बारे में दिए ये जवाब

अक्षय के मुताबिक इंटरव्यू का पूरा वीडियो आज सुबह 9 बजे जारी किया जाएगा.

Update: 2019-04-24 02:35 GMT

जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने वेरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया है. यह वीडियो अक्षय कुमार के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू के टीजर का है. इसमें अक्षय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बाचतीत करते नजर आ रहे हैं. अक्षय के मुताबिक इंटरव्यू का पूरा वीडियो बुधवार सुबह 9 बजे जारी किया जाएगा. जो टीजर जारी किया गया है उसमें अक्षय ने मोदी और उनकी मां के बारे में बात की है. अक्षय ने दावा किया है कि इस इंटरव्यू में पीएम के बारे में कुछ अनजाने तथ्यों को जानने की कोशिश की गई है.

वीडियो के कैप्शन में अक्षय कुमार ने लिखा, "जहां पूरा देश चुनाव और राजनीति के बारे में बात कर रहा है, थोड़ा ब्रेक लीजिए. सौभाग्य मिला यह कैंडिड और पूरी तरह से नॉन पॉलिटिकल बातचीत करने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ. एएनआई के माध्यम से सुबह 9 बजे इस इंटरव्यू को देखिए और उनके बारे में कुछ अनजाने तथ्यों को जानिए."

वीडियो में अक्षय कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछ रहे हैं कि जैसे वह अपनी मां के साथ हाथ बटाना पसंद करते हैं वैसे क्या कभी मोदी का मन नहीं करता कि अपनी मां, भाई और रिश्तेदारों के साथ रहें? जवाब में मोदी कहते हैं, "मैं जिंदगी की बहुत छोटी आयु में सब कुछ छोड़ चुका हूं. बहुत छोटी आयु में. मेरी मां मुझे कहती है कि तू क्यों मेरे पीछे समय खराब करता है."




Tags:    

Similar News