Karnataka Road Accident: बेंगलुरु में तेज रफ्तार मर्सिडीज बेंज ने कई वाहनों में मारी टक्कर, एक की मौत, छह अन्य घायल

मंगलवार दोपहर को कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक बड़ा हादसा हुआ हैं. यहां तेज रफ्तार मर्सिडीज बेंज ने कई वाहनों को टक्कर मार दी. इस हादसे में 36 वर्षीय एक शख्स की मौत हो गई. वहीं, छह अन्य लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Update: 2021-12-08 04:40 GMT

बेंगलुरु के इंदिरानगर बाजार इलाके में मंगलवार को कथित तौर पर लापरवाही से चलाई जा रही मर्सिडीज बेंज के कई वाहनों से टकरा जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि कम से कम छह अन्य घायल हो गये. पुलिस ने कहा कि तेज रफ्तार कार ने पीछे से एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी और दुर्घटनास्थल से बचने के लिए सड़क पर कई अन्य वाहनों से टकराती रही।पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार कार के चालक की पहचान सुवेद कार्डियो (43) के रूप में हुई है, जबकि मृतक की पहचान असम निवासी हरि महंत (36) के रूप में हुई है।

जबकि घायलों की पहचान बाइक सवार आनंद कुमार (36) के रूप में हुई है। कार का ड्राइवर महेश (27); यात्री विद्याश्री (22) और निंगनाबादा श्रीनिवास (22); पुलिस के अनुसार ऑटो चालक नजीब (38) और कृष्णा (30) हैं।

तेज रफ्तार कार चालक सुवेद कार्डियो, जिसकी उम्र 43 साल थी, फिर बाईं ओर मुड़ा और एक मारुति ऑल्टो से टकरा गया, जो बदले में एक स्विफ्ट कार से टकरा गई। तभी स्विफ्ट कार टाटा एसी से टकरा गई। मर्सिडीज कार फिर दाईं ओर मुड़ गई और दो ऑटो-रिक्शा को टक्कर मार दी, "बीआर रविकांत गौड़ा, संयुक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) ने कहा।

"मारुति ऑल्टो के चालक, जिसकी पहचान 36 वर्षीय हरि महंत के रूप में हुई है, की मौके पर ही मौत हो गई। वह असम के मूल निवासी थे, "उन्होंने कहा।सभी घायलों को शहर के चिन्मय मिशन अस्पताल अस्पताल ले जाया गया। आगे के विवरण की प्रतीक्षा है।

Similar News