एक्टर सनी देओल की अमित शाह संग Photo हुई वायरल, इस सीट से लड़ेंगें चुनाव?

हालांकि कुछ समय पहले खबर आई थी कि धर्मेंद्र को सनी देओल का राजनीति में आना पसंद नहीं है

Update: 2019-04-20 11:58 GMT

नई दिल्ली : सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ सनी देओल की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में अमित शाह और सनी देओल हैं. सूत्र बता रहे हैं कि अमित शाह बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को पंजाब से चुनाव लड़ाना चाहते हैं और वे इस बात के लिए उन्हें किसी भी तरह राजी करवाना चाहते हैं.

हालांकि कुछ समय पहले खबर आई थी कि धर्मेंद्र को सनी देओल का राजनीति में आना पसंद नहीं है. हालांकि सनी देओल और अमित शाह के बीच क्या बात हुई है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि पंजाब में गुरदासपुर और अमृतसर जैसी किसी प्रतिष्ठित सीट से सनी देओल को उतारा जा सकता है. 

सनी देओल बीजेपी में शामिल होते हैं, या नहीं अभी यह साफ नहीं सका है. लेकिन पापा धर्मेंद्र 2004 में बीजेपी की टिकट पर बीकानेर से लोकसभा चुनाव लड़े थे और उन्होंने जीत भी हासिल की थी. लेकिन बाद में उनका राजनीति से मोहभंग हो गया. वैसे भी धर्मेंद्र का अधिकतर समय फिल्मों की शूटिंग और अपने फार्महाउस में ही निकलता था. 

आपको बतादें सिर्फ धर्मेंद्र ही नहीं बल्कि हेमा मालिनी भी बीजेपी से जुड़ी हुई हैं. हेमा मालिनी 2014 में मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं और इस बार भी वे मथुरा से ही बीजेपी उम्मीदवार भी हैं. हालांकि हेमा मालिनी बीजेपी से राज्यसभा में भी रह चुकी हैं. 


Tags:    

Similar News