बीयर से किया शिवलिंग का अभिषेक फिर बनाया वीडियो, चंडीगढ़ से सामने आया एक रोचक मामला

आपने देखा होगा कि लोग शिवलिंग पर बेलपत्र-फूल, पानी, दूध आदि चढ़ाकर भगवान शिव का अभिषेक करते हैं, लेकिन इस वीडियो में दो युवक बियर से शिवलिंग का अभिषेक करते नजर आते हैं।

Update: 2022-06-25 05:15 GMT

आपने देखा होगा कि लोग शिवलिंग पर बेलपत्र-फूल, पानी, दूध आदि चढ़ाकर भगवान शिव का अभिषेक करते हैं, लेकिन इस वीडियो में दो युवक बियर से शिवलिंग (Shivling) का अभिषेक करते नजर आते हैं. दोनों नशे की हालत में थे और नदी के किनारे बैठकर बीयर पीते हुए शिवलिंग पर भी बीयर चढ़ा देते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग काफी भड़के हुए हैं और दोनों युवकों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है.

एक युवक बीयर पी रहा है तो दूसरा बीयर से कर रहा है अभिषेक

वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी किनारे शिवलिंग स्थित है और दो युवक जूता पहने वहीं पर बैठे हुए हैं. इनमें से एक युवक हंसते हुए बीयर पी रहा है, जबकि दूसरा युवक बीयर से शिवलिंग का अभिषेक करता नजर आता है. फिर वह शिवलिंग को छूकर प्रणाम करते हुए उठ खड़ा होता है और कैमरे की तरफ चला आता है. खास बात ये है कि बैकग्राउंड में भोले बाबा का गाना भी बज रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि इस वीडियो को उनके ही एक तीसरे साथी ने शूट किया है, जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यह घटना चंडीगढ़ से देखने को मिला है

यह वीडियो चंडीगढ़ का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, उनमें से एक युवक चंडीगढ़ के सेक्टर 26 का रहने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बजरंग दल ने युवकों के खिलाफ आइटी पार्क थाने में शिकायत दर्ज कराई है और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. वहीं, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।

विश्व हिंदू परिषद ने दी चेतावनी

हिंदू परिषद का कहना है कि अगर आरोपितों पर सख्त कार्रवाई नहीं की जाती तो विरोध प्रदर्शन करेंगे। समाजसेवी अरविंद सिंह ने कहा कि यह भोले बाबा का अपमान है और आरोपित युवकों को पकड़ कर इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इस कृत्य के खिलाफ हिंदू संगठनों से जुड़े लोग चंडीगढ़ पुलिस के अधिकारियों से मिल जल्द इनकी गिरफ्तारी की मांग करेंगे। वहीं अगर पुलिस प्रशासन ने जल्द कोई कार्रवाई नहीं की तो विरोध के लिए सड़कों पर उतरेंगे।

Tags:    

Similar News