Chandigarh University MMS : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी अश्लील VIDEO केस में 2 युवक अरेस्ट, स्टूडेंट्स अभी भी कर रहे हैं प्रदर्शन

शिमला पहुंची पंजाब पुलिस ने दोनों युवकों को अपने कब्जे में ले लिया है। इन्हें मोहाली लाया जाएगा।

Update: 2022-09-18 16:46 GMT

मोहाली के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (CU) में पढ़ने वाली 60 से ज्यादा छात्राओं के नहाने का वीडियो वायरल करने के आरोप में हिमाचल पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें लड़की ने जिस युवक की तस्वीर दिखाई थी उसे शिमला से पकड़ा गया है। उसका नाम रंकज है। वहीं दूसरे आरोपी सन्नी मेहता को रोहड़ू से पकड़ा गया है। 

इससे पहले पंजाब पुलिस ने वीडियो बनाने वाली लड़की को गिरफ्तार किया था। लड़की भी शिमला के रोहड़ू की रहने वाली है। वो लड़कों को बहुत पहले से जानती हैं। हिमाचल के DGP संजय कुंडू ने गिरफ्तारी की पुष्टि की। इधर, शिमला पहुंची पंजाब पुलिस ने दोनों युवकों को अपने कब्जे में ले लिया है। इन्हें मोहाली लाया जाएगा।

इधर, मामले में यूनिवर्सिटी प्रशासन और पुलिस के रवैये से नाराज CU के सैकड़ों स्टूडेंट्स ने कैंपस में फिर से प्रदर्शन किया। स्टूडेंट्स ने डीन ऑफिस घेर लिया। उनका आरोप है कि यूनिवर्सिटी प्रशासन और पुलिस मामले को दबा रहे हैं। हालांकि देर शाम प्रशासन ने दावा किया कि स्टूडेंट्स ने प्रदर्शन खत्म कर दिया है। लेकिन स्टूडेंट्स अभी भी प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं, पंजाब के सीएम भगवंत मान ने आश्वासन दिया है कि इस मामले की पूरी गंभीरता के साथ जांच कराई जाएगी। साथ ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही इस मामले को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी एक बयान जारी किया है। इसमें बताया गया है कि उन्होंने इस पूरे मामले को पूरी गंभीरता से लिया है। मामले की जांच को लेकर महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने पंजाब के डीजीपी को भी पत्र लिखा है।

Full View


Tags:    

Similar News