आम आदमी पार्टी को दोहरा झटका, तीसरे की तैयारी एक एक कर विधायक दे रहे है इस्तीफा

फुल्का के बाद खैरा का आम आदमी पार्टी से इस्तीफा, संधू भी छोड़ने का दे रहे हैं संकेत!

Update: 2019-01-06 07:51 GMT

 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पंजाब से आम आदमी पार्टी के लिए बुरी खबर आ रही है. आम आदमी पार्टी के एक और विधायक सुखपाल सिंह खैहरा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. खैरा को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते सस्पेंड किया गया था. सुखपाल खैरा के जाने के बाद एक और विधायक अमर सिंह संधू के इस्तीफे को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. संधू सुखपाल खैहरा ग्रुप के ही विधायक माने जाते हैं. संधू को भी पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते सस्पेंड किया जा चुका है.

 आप के बड़े नेता और देश के जाने-माने वकील एचएस फुल्का के इस्तीफे के बाद खैरा आम आदमी पार्टी छोड़ने वाले दूसरे विधायक बने हैं. फुल्का ने इस्तीफा देने के बाद कहा था कि भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन को पार्टी में बदलना गलती थी. उन्होंने यह भी कहा कि सिख दंगा पीड़ितों को इंसाफ दिलाना ही मेरा मुख्य मकसद है और रहेगा.

 जानकारों की मानें तो पंजाब में आम आदमी पार्टी के अंदर अब मतभेद का भी ज्यादा बढ़ गए हैं. इससे कई नेता नाराज बताए जा रहे हैं. हाल ही में हुए इस्तीफा से इस मतभेद के अब नतीजा सामने आने लगे हैं. एक तरफ आम आदमी पार्टी ने लोकसभा 2014 में पंजाब से प्रवेश किया था.तो अब लोकसभा 2019 में चुनाव लड़ने का दंभ भर रही है. वहीं 11 कर इन बड़े नेताओं का पार्टी से मोह भंग होना आपकी परेशानी का सबब बन सकता है. 

Similar News