बीजेपी ने दलित नेता और मंत्री की काटी टिकिट, मंत्री ने कहा बहुत दुख हुआ भाजपा ने गऊ हत्या कर दी

मेरा कसूर क्या था मेरी टिकिट क्यों काटी?

Update: 2019-04-24 06:55 GMT

भारतीय जनता पार्टी ने अब दो दलित नेताओं को टिकिट न देकर बाहर का रास्ता दिखा दिया है इनमें एक बीजेपी के पुराने नेता है जबकि एक नेता ने अभी पिछले लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी का बीजेपी में विलय किया था. एक दिल्ली से सांसद उदित राज है जबकि दूसरे मंत्री विजय संपला है जो पंजाब की होशियारपुर लोकसभा सीट से सांसद है. पार्टी ने उन्हें लोकसभा उम्मदीवार घोषित भी किया था. लेकिन आज उनकी जगह पर पंजाब के बीजेपी विधायक सोमप्रकाश को टिकिट दिए जाने को घोषणा की है. 


मंत्री विजय सांपला ने कहा है कि कोई दोष तो बता देते ? बहुत दुख हुआ भाजपा ने गऊ हत्या कर दी. बीजेपी ने मुझे टिकिट क्यों दिया और फिर क्यों काट दिया? 

मेरी ग़लती क्या है कि :

1. मुझ पर भ्रष्टाचार का कोई इल्ज़ाम नहीं है।

2.आचरण पर कोई ऊँगली नहीं उठा सकता ।

3. क्षेत्र में एयरपोर्ट बनवाया । रेल गाड़ियाँ चलाई । सड़के बनवाई ।

अगर यही दोष है तो मैं अपनी आने वाली पीडीयों को समझा दुंगा कि वह ऐसी ग़लतियाँ न करें. इसके लिए उसे वही करना चाहिए जिससे पार्टी कम से कम टिकिट तो देदे. मेरी टिकिट देकर अंतिम समय में टिकिट काट देना गले नहीं उतर रहा है. उन्हें अपनी टिकिट कटना बहुत नागवार लगा है. 


जबकि बीजेपी सांसद उदित राज ने बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस को ज्वाइन कर लिया है. उधर विजय को बेहद दुःख हुआ है और उन्होंने अपनी नाराजगी भी जाहिर कर दी है.  



Tags:    

Similar News