लुधियाना के जगराओं में मजदूरों ने चोरी के संदिग्ध को पीट-पीटकर मार डाला

मृतक ने कथित तौर पर लुधियाना के जगराओं के गुरु तेग बहादुर नगर में लेबर क्वार्टर में तोड़फोड़ की थी

Update: 2023-07-31 04:46 GMT

मृतक ने कथित तौर पर लुधियाना के जगराओं के गुरु तेग बहादुर नगर में लेबर क्वार्टर में तोड़फोड़ की थी

जगराओं के कोठे खजूरा गांव में मजदूरों के एक समूह ने चोरी के संदेह में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को नहर के पास फेंक दिया।

मृतक ने कथित तौर पर जगराओं के गुरु तेग बहादुर नगर में लेबर क्वार्टर में तोड़फोड़ की थी। पुलिस ने क्वार्टर के मालिक, जो घटना का गवाह भी है,की शिकायत के बाद नौ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

आरोपियों की पहचान वरिंदर अकुमार यादव, राहुल, साजन कुमार उर्फ वकील, संजीत सिंह, रंजीत सक्सेना, पप्पू कुमार, रोशन कुमार, अनिल और रंजीत के रूप में हुई है।

वहीं, पीड़ित की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया और पीड़ित की पहचान के लिए आसपास के इलाकों में घोषणा कर दी गई है।शिकायतकर्ता मल्लाह के रामनाथ यादव ने कहा कि वह जगराओं के गुरु तेग बहादुर नगर में लेबर क्वार्टर चलाता है.

27 जुलाई को, यादव को उनके एक किरायेदार राहुल का फोन आया, जिसने उन्हें बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति क्वार्टर में घुस आया है। वह मौके पर पहुंचे और देखा कि मजदूर उस व्यक्ति की पिटाई कर रहे थे। उसने उन्हें उस आदमी की पिटाई करते देख लिया और जाने से पहले पुलिस को सूचित करने के लिए कहा।

शिकायतकर्ता को बाद में कोठे खजुरा गांव में नहर के पास शव मिलने के बारे में एक व्हाट्सएप संदेश मिला। उन्होंने मृतक की पहचान उसके कपड़ों से की. क्वार्टर के अन्य किरायेदारों ने पुलिस को बताया कि यादव के जाने के बाद कुछ मजदूरों ने पुलिस को सूचित करने के बजाय मृतक की पिटाई की थी।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आरोपियों ने शव को कपड़े में लपेटा और कोठे खजुरा रोड पर फेंक दिया।

सिटी जगराओं स्टेशन हाउस ऑफिसर इंस्पेक्टर जगजीत सिंह ने कहा कि धारा 302 (हत्या), 201 (अपराध के सबूतों को गायब करना), 148 (दंगा करना, घातक हथियार से लैस होना) और 149 (गैरकानूनी सभा का प्रत्येक सदस्य अपराध के लिए दोषी है) के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता का मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News