मोहाली में जबरदस्त गैंगवार, लॉरेंस विश्नोई गैंग के सदस्य विक्रमजीत सिंह को गोलियों से भूना

हमलावरों ने लॉरेंस विश्नोई गैंग के सदस्य की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी।

Update: 2021-08-07 13:19 GMT

तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई गैंग के एक सदस्य की मोहाली में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दिल्ली पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह हत्या मोहाली में एक जबरदस्त गैंगवार के दौरान हुई। हमलावरों ने लॉरेंस विश्नोई गैंग के सदस्य की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। मारे गए युवक का नाम विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की मिडदुखेड़ा है। विक्रमजीत सिंह को कुल 15 गोलियां मारी गई हैं। जानकारी के मुताबिक यह वारदात मोहाली के सेक्टर 71 में हुई है। जानकारी के मुताबिक विक्रमजीत पंजाब की एक रिजनल पार्टी से भी जुड़ा हुआ था।

जानकारी के मुताबिक आई 20 कार में सवार होकर आए अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। विक्की को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विदेश में बैठे लकी नामक एक गैंगस्टर के इशारे पर विक्रमजीत की हत्या की गई है। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस फिलहाल मामले की जाच में जुटी हुई है। 

बताया जा रहा है कि विक्की सुबह प्रॉपर्टी डीलर के पास आया था, जहां पहले से घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. हालांकि विक्की बचने के लिए आधा किलोमीटर तक दौड़ा लेकिन हमलावर उसके पीछे भागते रहे और कम्युनिटी सेंटर सेक्टर 71 के गेट के बाहर उसकी हत्या कर दी. जांच में पता चला है कि विक्की अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी में आया था और उसके खुद के पास भी अपनी लाइसेंसी पिस्टल थी. लेकिन हमलावरों ने उसे पिस्टल उठाने का मौका नहीं दिया. पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

 कौन है लॉरेंस बिश्नोई?

पंजाब के फजिल्ला के अबोहर इलाके का रहने वाला कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई साल 2018 में उस वक्त सुर्खियों में आ गया, जब उसने जेल में बंद रहते हुए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. इतना ही नहीं, इसके गैंग से जुड़े कुछ शूटर को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था. ये शूटर मुंबई में सलमान खान के घर की रेकी करने गए थे. लॉरेंस का आपराधिक इतिहास तब शुरू हुआ जब वह कॉलेज में पढ़ाई के दौरान चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था. चुनाव में हारने के बाद इसने विरोधियों पर गोली चलाई थी. इसके बाद लॉरेंस ने कई जुर्म की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया. जल्द ही इसने 007 नाम से अपना ग्रुप बनाया.

Tags:    

Similar News