Punjab Election: नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया उतरी चुनावी मैदान में, शादी के लिए रखी अनोखी शर्त!

राबिया अमृतसर पूर्वी सीट से चुनाव लड़ रहे नवजोत सिंह सिद्धू के लिए डोर-टू-डोर प्रचार में जुटी हैं।

Update: 2022-02-11 11:00 GMT

पंजाब विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए अब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया मैदान में उतर चुकी हैं। वह अमृतसर पूर्वी सीट से चुनाव लड़ रहे नवजोत सिंह सिद्धू के लिए डोर-टू-डोर प्रचार में जुटी हैं। इस सीट पर अकाली दल के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया सिद्धू को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

शादी के सवाल पर ये था राबिया का जवाब

चुनाव प्रचार के दौरान राबिया ने अपनी शादी को लेकर भी चर्चा की। पत्रकारों ने राबिया से जब उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि, वह तब तक शादी नहीं करेंगी, जब तक पिता जीत न जाएं।

राबिया ने चरणजीत सिंह चन्नी को लिया निशाने पर

अमृतसर ईस्ट विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करते हुए राबिया ने अपनी पार्टी के सीएम उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी को निशाने पर ले लिया। राबिया ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी के बीच कोई तुलना नहीं की जा सकती है। राबिया ने चरणजीत सिंह चन्नी की छवि को लेकर सवाल खड़े किए हैं। राबिया ने कहा, नवजोत सिंह सिद्धू ईमानदार व्यक्ति हैं, जबकि चरणजीत सिंह चन्नी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हुए हैं। इनकी कोई तुलना नहीं हो सकती है।

पंजाब में सीएम के चेहरे के रूप में चन्नी को किया गया पेश

कांग्रेस पार्टी की ओर से रविवार को चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम के चेहरे के रूप में पेश किया गया। राहुल गांधी ने कहा था, पंजाब के लोगों ने कहा कि, हमें एक गरीब घर का सीएम चाहिए जो कि उन्हें समझता हो। यह एक बेहद मुश्किल फैसला था। लेकिन पंजाब के लोगों ने इसे आसान बना दिया।

Tags:    

Similar News