पंजाब: सिद्धू ने अब सोनिया गांधी से मिलने की हसरतें पेश की

नवजोत सिद्धू ने पंजाब में होने वाले चुनाव के चलते सोनिया गांधी से मिलना चाहते हैं। उन्होंने जो पत्र लिखा है, उसमें प्रदेश के 13 सूत्री एजेंडा पेश किया है

Update: 2021-10-17 10:12 GMT

अमृतसर: पंजाब में कुछ महीनों‌ बाद ही विधानसभा-2022 के चुनाव होने वाले हैं और उससे पहले पंजाब कांग्रेस की मुश्किलें अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक मुहावरा है कि आसमान की तरफ थूकेंगे तो, परिणाम तो जानते ही हैं... कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद चमत्कारी तांत्रिक रूप से दोबारा कांग्रेस में ही आने का चमत्कार दिखाने वाले सिद्धू ने अब सोनिया गांधी से मिलने की हसरतें पेश की हैं।

2022 विधानसभा चुनाव के लिए दी सलाह

दरअसल, नवजोत सिद्धू ने पंजाब में होने वाले चुनाव के चलते सोनिया गांधी से मिलना चाहते हैं। उन्होंने जो पत्र लिखा है, उसमें प्रदेश के 13 सूत्री एजेंडा पेश किया है। जिनको पंजाब का मॉडल बताया गया है। सिद्धू ने लिखा है कि इन बातों को प्राथमिकता के आधार पर ध्यान देना चाहिए। साथ ही 2022 विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के घोषणापत्र में इन्हें शामिल किया जाए।

सिद्धू ने अपनी चिट्टी में जिन 13 मुद्दों का जिक्र किया है। उसमें प्रदेश में बिजली संकट और बिजली कंपनियों के बीच समझौतों को रद्द करना, ड्रग्स के मामलों में कार्रवाई, बेअदबी के मामले में न्याय, किसनों के लिए कई योजनाएं लेकर आना, अनुसूचित जाति और पिछड़ों का विकास, रोजगार, सिंगल विंडो सिस्टम, शराब, रेत खनन, केबल और ट्रांसपोर्ट के अलावा महिला और युवाओं का सशक्तिकरण के बारे में लिखा है।



Tags:    

Similar News