नागौर के सांसद पर बाड़मेर में भीड़ में हमला, चाक़ू लेकर दौड़ा उनकी और एक आदमी और करने लगा पिटाई देखें वीडियो

Update: 2020-01-16 16:26 GMT

राजस्थान के नागौर से सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के संयोजक हनुमान बेनीवाल पर गुरुवार को बाड़मेर में चाकू से हमले की कोशिश की गई। बेनीवाल का आरोप है कि खरथाराम बाना ने उनपर हमले की कोशिश की लेकिन लोगों ने मौके पर उसे रोक लिया और जमकर पिटाई की। आरोपी को हिरासत में भी ले लिया गया।

इससे पहले खरथाराम ने कर्नल सोनाराम को भीड़ में थप्पड़ मारा था। इसके अलावा उनपर जेएनवीयू के वीसी के साथ भी मारपीट के आरोप हैं। हनुमान बेनीवाल पर हमले का एक वीडिेयो भी सोशल मीडिया पर जारी हुआ है।




 इससे पहले बेनीवाल यहां टिड्डी प्रभावित क्षेत्र का जायजा लेने पहुंचे और किसानों के बीच कई कार्यक्रमों में भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने बुधवार की रात भी टिड्डी प्रभावित गांव में बिताई और गुरुवार को वह किसानों को फसल खराबे मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट का घेराव करने पहुंचे। सांसद बेनीवाल ने बताया कि टिड्डी प्रभावित किसानों के फसल खराबे के मुआवजे के लिए विशेष राहत पैकेज देने और बढ़ते टिड्डी प्रकोप को रोकने को लेकर बाड़मेर जिला कलेक्ट्रेट का घेराव-प्रदर्शन किया जा रहा है।




 बेनीवाल के साथ रालोपा के प्रदेशाध्यक्ष एवं भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, प्रदेश महामंत्री उम्मेदाराम बेनीवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष सताराम देवासी, प्रदेश उपाध्यक्ष उदाराम मेघवाल सहित कई पाटीर् पदाधिकारी और समर्थक मौजूद थे।



Tags:    

Similar News