IAS Samit Sharma अचानक पहुंचे सरकारी स्कूल, फिर देखिये 89 हजार पाने वाली शिक्षिका का वायरल वीडियो

Update: 2021-10-07 17:19 GMT

पाली। अपने काम के दम पर पहचाने जाने वाले राजस्थान कैडर के आईएएस डॉ. समित शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा। वीडियो सरकारी स्कूल के औचक निरीक्षण का है। निरीक्षण के बाद स्कूल स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई भी की गई। यहां टीचर 89 हजार रुपए तक की तनख्वाह हर माह पाने के बावजूद बच्चों को पढ़ाने की बजाय गप्प मारते, मोबाइल चलाते और धूप सेंकते मिले।

राजस्थान बता दें कि आईएएस डॉ. समित शर्मा जोधपुर वर्तमान में जोधपुर के संभागीय आयुक्त ​हैं। वे अतिरिक्त संभागीय आयुक्त अरुा पुरोहित के साथ जोधपुर से जालौर के दौरे पर जा र​​हे थे। सुबह करीब 8 बजकर 25 मिनट रास्ते में पाली के जिले रोहट इलाके में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सिणगारी में औचक निरीक्षण करने पहुंच गए।

जोधपुर संभागीय आयुक्त आईएएस डॉ. समित शर्मा स्कूल पहुंचे तो वहां की स्थिति देखकर दंग रह गए। डॉ. शर्मा को निरीक्षण के दौरान पता चला कि सिणगारी के राउमावि में 16 के स्टाफ में से महज 5 अध्यापक मौजूद मिले। ये भी धूप सेंकते, मोबाइल चलाते और गप्प मारते मिले।

डॉ. शर्मा राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय का यह हाल देख नाराजगी जताई। साथ ही उन्होंने संस्था प्रधाना ज्योति गोस्वामी को फटकार भी लगाई और स्कूल का उपस्थिति रजिस्टर जब्त करके अपने साथ ले गए।

निरीक्षण के दौरान पता चला कि प्रधानाचार्य ज्योति गोस्वामी ने निरीक्षण दल के आने के तत्काल बाद खाली पड़े रजिस्टर के कॉलम भरने का प्रयास किया। निरीक्षण के बाद जोधपुर संभागीय आयुक्त आईएएस डॉ. समित शर्मा ने पाली जिला कलेक्टर पाली को प्रधानाचार्य ज्योति गोस्वामी व जिला शिक्षा अधिकारी पाली को 17 सीसीए के अंतर्गत चार्जशीट जारी करने के निर्देश दि


Full View


Tags:    

Similar News