राजस्थान की बड़ी खबर : गहलोत गुट के पांच विधायक मानेसर भागने की तैयारी में

Update: 2020-07-22 07:20 GMT

राजस्थान में सत्ता परिवर्तन का खेल अभी भी जारी है. क्योंकि रेफरी अभी भी निर्णय नहीं कर पा रहा है कि मैच विड्राल होगा या हार जीत कन्फर्म होगी. जबकि खिलाड़ी अपनी अपनी पिच पर बरकरार जमें हुए है. कोर्ट एन भी दो दिन के लिए निर्णय आगे बड़ा दिया है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गहलोत खेमे के करीब पांच विधायक रात को फेयर माउंट के बाड़े से भागकर सचिन पायलट खेमे में जाने की फिराक में थे. लेकिन मौका नही लगने की वजह से ये विधायक पायलट के मानेसर स्थित बाड़े में नही जा सके. 

भरोसेमंद सूत्रों के अनुसार गहलोत के नजदीक होने की भूमिका निभाने वाले अभी भी करीब 8 विधायक निरन्तर पायलट गुट के संपर्क में है. इनमे से पांच विधायको ने रात को तीन मारुति एलटो और वैगन आर के जरिये मानेसर जाने की योजना बनाई. परन्तु खुफिया पुलिस की कड़ी निगरानी तथा जीपीएस के जरिये लोकेशन की जानकारी के डर के कारण ये डबल क्रोस करने वाले नई योजना बना रहे है. 

उधर फेयर माउंट के अलावा मानेसर जाने वाले रास्तो पर चौकसी और बढ़ा दी बताई. बताया जाता है कि भाजपा का शीर्ष नेतृत्व तेजी से सक्रिय होगया है. देखना यह है कि मध्यप्रदेश की बात राजस्थान में लागू होने में अभी कितने दिन और लगेंगे यह तो अभी आने वाला समय बतायेगा लेकिन दाल में कुछ काला जरूर है तभी अपने अपने ग्रुप पूरी ताकत से भिड़े पड़े है. 

उधर सचिन पायलट खेमें में भी रस्साकस्सी मची हुई है. आठ विधायक मीणा परिवार से है जिन्हें अब वो खेमां राश नहीं आ रहा है. ये आठ विधायक कभी भी पायलेट के बाड़े से भी भागने को उतावले हैं. 

Tags:    

Similar News