पति ने अवैध संबंध के शक में महिला की बेरहमी से पिटाई कर प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर

Update: 2022-05-20 12:31 GMT

 राजस्थान के नागौर में पत्नी ने पति से अवैध संबंध के शक में एक महिला की बुरी तरह पिटाई कर दी। मारपीट करते हुए उसने महिला के प्राइवेट पार्टी में मिर्च पाउडर डाल दिया। महिला दर्द से कराहती रही लेकिन किसी ने भी उसका साथ नहीं दिया। वहीं, मारपीट करने में पत्नी का साथ 5-6 महिलाओं ने दिया। पिटाई के बाद महिला की हालत बिगड़ गई। घटना के दौरान किसी ने इसका वीडियो भी बना लिया।

घटनाचितावा थाना क्षेत्र के लांबा गांव के बस स्टेशन की है। 35 साल की पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह प्याज कटाई की मजदूरी का काम करती है। काम को लेकर प्याज मजदूरों के लिए गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर गोपालराम रैगर से फोन पर बात होती थी। ऐसे में गोपाल की पत्नी और उसकी बहू सुमन को उसके और गोपाल के बीच अवैध संबंध होने की ग़लतफ़हमी हो गई।

13 मई को लांबा बस स्टैंड पर सोहनी और सुमन ने अपनी कई साथियों के साथ मुझे पकड़ लिया और मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान सोहनी ने उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाल दिया। वह चीखती-चिल्लाती रही लेकिन किसी ने उसे छुड़ाया नहीं और लोग बस स्टैंड पर खड़े लोग वीडियो बनाते रहे। प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाले जाने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई।

इस घटना के समय उसकी बेटी भी साथ थी जिसे महिलाओं ने धमकाकर अलग कर दिया था। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज चार महिलओं को पकड़ा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News