IAS अफ़सर प्रेमसुख विश्नोई घूस लेते हुए पकड़े गए

#राजस्थान ब्यूरोकेसी के #IAS अफ़सर प्रेमसुख विश्नोई सिर्फ़ 35,000 ₹ घूस लेते हुए पकड़े गये ,जाड़े की ठंड में जयपुर का तापमान 12 डिग्री के करीब है और IAS अफ़सर साहब हाफ बाजू कपड़े पहने घूस लेते हुए #ACB द्वारा पकड़े गए यह मत्स्य विभाग के निदेशक है मछली पकड़े का लाइसेंस देने के नाम पर 1 लाख ₹ की रिश्वत की डिमांड की गयी थी मगर साहब 35 हज़ार पर मान गये

Update: 2024-01-20 07:39 GMT

जयपुर: एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेने के आरोप में आईएएस अधिकारी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, एसीबी की टीम ने शुक्रवार को एक आईएएस अधिकारी और मत्स्य पालन विभाग के अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

पीड़ित से मांगी गई एक लाख की रिश्वत

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि मत्स्य पालन विभाग के निदेशक प्रेमसुख विश्नोई (आईएएस) और सहायक निदेशक राकेश देव, कार्यवाहक महानिदेशक ने अन्नपूर्णा तालाब में मछली पकड़ने और परिवहन के लिए लाइसेंस देने की एवज में एक लाख रुपये की रिश्वत की मांग की थी। जिसे नहीं देने पर पीड़ित को परेशान किया जा रहा था।

36 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

एसीबी के कार्यवाहक महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी ने एक बयान में कहा कि पीड़ित की शिकायत के बाद मामले में कार्रवाई की गई। एसीबी ने प्रेमसुख विश्नोई और राकेश देव को शिकायतकर्ता से 36 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि एसीबी की टीम ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और गिरफ्तार किए गए आरोपी अधिकारियों से पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News