ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद सचिन पायलट को ढूंढ रही मीडिया!

मिडिया को यह जानकारी जरुर मिल रही है कि राजस्थान में अब सब कुछ ठीक ठाक नहीं है.

Update: 2020-03-11 05:11 GMT

दिल्ली: मध्यप्रदेश के कांग्रेस के पिलर नेताओं में शुमार किये जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया जब बीजेपी में चले गए तो उनके ही सच्चे मित्र और हमजोली रहे राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की टीआरपी अब बढ़ गई है.  मीडिया मार्केट में पायलट की टीआरपी सबसे ऊँची चल रही है. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद पायलट की सबसे ज्यादा बड़ी TRP देख बड़े-बड़े न्यूज चैनल और अखबारों के लोग पायलट को ढूंढते रहे है. हर कोई जानना चाहता था पायलट की प्रतिक्रिया एवं भावी संभावनाएं क्या है? जबकि सभी किसी भी चैनल के सामने सचिन पायलट नहीं आये है जबकि बीजेपी नेता मान रहे है कि मध्यप्रदेश के बाद राजस्थान और उसके बाद मिलंद देवड़ा के साथ महाराष्ट्र का किला फतेह किया जायेगी. यह बात बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय खुद कह चुके है. 

मिडिया को यह जानकारी जरुर मिल रही है कि राजस्थान में अब सब कुछ ठीक ठाक नहीं है. क्योंकि डिप्टी सीएम जैसा चेहरा मीडिया के सामने आ क्यों नहीं रहा है . इसमें आखिर राज क्या है, लेकिन इतना तो तय जरुर है जो सम्मान सिंधिया और पायलट को कांग्रेस में मिला है वो बीजेपी में मिलना असम्भव ही नहीं नामुमकिन है. 

उधर बीजेपी के बाद अब कांग्रेस विधायकों को भोपाल से बाहर भेजने की कवायद शुरू हो गई है. कांग्रेस विधायक अपना सूटकेस लेकर मुख्यमंत्री निवास पहुंच रहे हैं. यहां से बस में एयरपोर्ट  जायेंगे फिर जयपुर की उड़ान भरेंगे. 

Tags:    

Similar News