मौसी बैठी गेट पर कर रही थी चौकीदारी, अंदर कमरे में दरिंदा कर रहा था रेप और बना रहा था वीडियो

राजस्‍थान की युवती को 7 माह तक हरियाणा में बंधक बना कर रखा, शादी का भी डाला दबाव.

Update: 2019-07-27 09:00 GMT

मां जैसी यानि मौसी, लेकिन एक मौसी ने इस रिश्ते को उस समय तार तार कर दिया जब उसने अपनी बहन की विवाहित बेटी को हैवान के सामने पटक दिया. इस दौरान उसका रेप किया गया और वीडियो भी बनाया गया. हद यह थी कि जब यह कुकर्म उस महिला के साथ हो रहा था तो उसी की मौसी कमरे के बाहर दरवाजे पर कुर्सी डाल कर बैठी रही. बाद में युवती को सात महीने तक बंधक बना कर प्रताड़ित भी किया गया. उसको जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी गई.

7 माह बाद दर्ज हुआ मामला

राजस्‍थान के रतनगढ़ के पास स्थित टीडियासर गांव की एक 18 साल की विवाहित के साथ रेप का यह मामला 7 महीने बाद सामने आया. शुक्रवार को ही पीड़िता ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने युवती की मौसी और अजय जाट नामक एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. दोनों ही हरियाणा के हरसावा में रहते हैं.

आरोपी के साथ कमरे में किया बंद

आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित महिला की शादी रतन नगर के एक युवक के साथ हुई थी. लेकिन वह बाद में भी पिता के साथ ही रहती थी. उसकी मौसी ने नवंबर 2018 में उसे हरसावा गांव बुला लिया और अजय जाटा से उसकी पहचान करवाई. इस दौरान उसने अजय और युवती को एक कमरे में बंद कर दिया और खुद बाहर कुर्सी लगा कर बैठ गई. इस दौरान अजय ने उसका रेप किया और वीडियो भी बनाया. इसके बाद दोनों ने उसे धमकी दी कि यदि किसी को भी इस घटना के बारे में बताया तो वह उसे जान से मार देंगे और वीडियो भी वायरल कर देंगे. बाद में उसे गांव भेज दिया.

फिर बुलाया और बंधक बना लिया

इसके दो ही दिन बाद अजय ने फोन कर महिला को मार्कशीट और आधार कार्ड के साथ वापस बुलाया. जब वह पहुंची तो अरोपी उसे मंदिर लेकर गया और शादी का दबाव बनाने लगा. लेकिन युवती की उम्र कम होने के चलते उसकी शादी नहीं हो सकी. इसके बाद आरोपी ने उसे बंधक बना लिया और सात महीने तक उसका शोषण किया.

Tags:    

Similar News