प्रेग्नेंट महिला से 5 दोस्तों ने 11 बार किया गैंगरेप

आरोपियों ने पीड़ित महिलाओं को पांच अलग-अलग जगहों पर ले जा कर 11 बार अपनी हवस का शिकार बनाया

Update: 2019-08-12 08:20 GMT

राजस्थान के बांसवाड़ा में गर्भवती महिला से 11 बार गैंगरेप करने की घटना सामने आई है. आरोपियों ने पीड़ित महिला को पांच अलग-अलग जगहों पर ले जा कर 11 बार अपनी हवस का शिकार बनाया. इससे महिला का गर्भपात हो गया. इस मामले में पुलिस ने पांच हजार के इनामी आरोपी सुनील चरपोटा और उसके तीन अन्य दोस्तों विकास, गब्बू और कलजी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, सभी आरोपियों ने महिला से बलात्कार करने और लूट की तीन वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 13 जुलाई की रात को महिला अपने प्रेमी के साथ गांव आ रही थी. उसी वक्‍त हथियारों से लैस सुनील, विकास और जितेंद्र शराब के नशे में उनके सामने आ गए और युवक से उलझ पड़े.

आरोपियों ने प्रेमी पर तलवार से हमला कर उसे बेहोश कर दिया और महिला को उदपुरा के बस स्टैंड से दूर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. आरोपियों का जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने अपने दो और दोस्त नरेश और विजय को भी बुला लिया और वे लोग सुबह के चार बजे तक पीड़ित महिला से बारी-बारी रेप करते रहे.

प्रेमी ने कर ली आत्‍महत्‍या

अपनी प्रेमिका को नहीं बचा पाने और समाज में इज्जत खराब होने की डर से महिला के प्रेमी ने आत्महत्या कर ली. 14 जुलाई को उसका खून से लथपथ शव पेड़ से लटका हुआ मिला था. पुलिस जब इस मामले की जांच करने पहुंची तो प्रेमी के मोबाइल के जरिए प्रेमिका तक पहुंची. इसके बाद पुलिस को पता चला कि महिला से कई दिनों तक गैंगरेप किया गया.

Tags:    

Similar News