शाहीन अफरीदी ने जीता दिल, जसप्रीत बुमराह को इसलिए दिया खास तोहफा, खुश हो गए फैंस

भारत-पाक के बीच क्रिकेट मुकाबले को बारिश ने खराब कर दिया, लेकिन फैंस को खुशकर देने वाली खबर है।

Update: 2023-09-11 09:04 GMT

 शाहीन अफरीदी ने जसप्रीत बुमराह को दिया स्‍पेशल गिफ्ट।

Shaheen Afridi Gift for Jaspreet Bumrah Son : भारत और पाकिस्‍तान के बीच रविवार को खेले गए महामुकाबले में भी बारिश ने फिर मैच नहीं होने दी। बारिश के बीच पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बेटे के जन्‍म पर बधाई के साथ गिफ्ट भी दिया, जो चर्चा का विषय बन गया है।

जब भी भारत-पाक के बीच क्रिकेट का मुकाबला होता है तो दर्शकों के बीच काफी जोश देखने का मिलता है। और माहौल भी काफी गर्म हो जाता है। मैच के दौरान पाकिस्‍तान के स्‍टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने कुछ ऐसा किया है कि जिससे दोनों देशों के फैंस के चेहरे खुश हो उठे हैं। दरअसल, शाहीन ने जसप्रीत बुमराह को बेटे के जन्‍म पर बधाई देते हुए एक स्‍पेशल गिफ्ट किया है। इसकी वीडियों शाहीन अफरीदी और पीसीबी ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट भी की है।

पीसीबी के साथ शाहीन ने पोस्‍ट किया वीडियो

पाकिस्तान क्रिकेट के एक्स अकाउंट पर पोस्‍ट किए गए वीडियो में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी भारत के पेसर जसप्रीत बुमराह को एक स्‍पेशल गिफ्ट देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे खिले हुए हैं और कुछ बातें भी होती हैं। वहीं वीडियो के साथ पोस्‍ट में शाहीन अफरीदी ने लिखा है कि जसप्रीत बुमराह और आपके परिवार को बच्‍चे के जन्‍म पर बधाई हो। पूरे परिवार के लिए प्रार्थनाएं। हम मैदान पर लड़ते हैं। वहीं मैदान के बाहर हम नियमित इंसान हैं।

Also Read: जयंत चौधरी आज करेंगे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, धरने पर बैठे किसानों को देंगे समर्थन

Tags:    

Similar News