तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित कोरोना पॉजिटिव, होम आइसोलेशन पर रहेंगे

इससे पहले आज ही देश के गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Update: 2020-08-02 13:17 GMT

देश भर में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। इसी क्रम में तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब वो होम आइसोलेशन पर रहेंगे।

गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव

आपको बतादें इससे पहले आज ही देश के गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अमित शाह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. अमित शाह ने ट्वीट किया, 'कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं. अमित शाह को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यूपी BJP अध्यक्ष भी कोरोना पॉजिटिव 

उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की रविवार कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उन्होंने ये जानकारी ट्वीट कर दी. सिंह ने कोरोना के शुरुआती लक्षण के बाद शनिवार को टेस्ट करवाया था. ट्वीटर पर जानकारी देते हुये उन्होंने लिखा कि डॉक्टर की सलाह पर मैं अपने आवास पर होम क्वारंटीन हूं. इसके अलावा उन्होंने सभी से अपील की पूरी सावधानी बरतें और सरकार की गाइडलाइन्स का पालन करें.

Tags:    

Similar News