अलीगढ़ में AMU छात्र ने माता-पिता को कैंची से काटकर मार डाला

Update: 2023-03-30 04:57 GMT

अलीगढ़ जिले के क्वार्सी के जाकिर नगर में डबल मर्डर की घटना से हड़कंप मच गया। लेकिन जब थोड़ी देर में पुलिस ने मौके से हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कार लिया। बेटे ने मामूली कहासुनी चलते माता पिता की निर्मम हत्या कार दी। 

अलीगढ़ में देर रात बेटे ने माता - पिता पर कैंची से हमला कर दिया. जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई. वही, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वही, आरोपी बेटे से पूछताछ की जा रही है. घटना थाना क्वारसी इलाके के जाकिर नगर गली नंबर 7 का है।

देर रात पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर बताया गया कि जाकिर नगर गली नंबर 7 में एक लड़के द्वारा 2 लोगों की हत्या कर दी गई है।

मृतकों के नाम 60 वर्षीय इसाक और 57 वर्षीय शहजादी बेगम है.आरोपी ने माता पिता को मार कर खुद को कमरे में बंद कर लिया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पुत्र गुलाम उद्दीन को हिरासत में ले लिया. यह मूलत रामपुर के स्वार इलाके के रहने वाले हैं।

आरोपी गुलामउद्दीन बीकॉम का छात्र है. बताया जा रहा है कि गुलामउद्दीन का कुछ दिनों से अपने माता पिता से अनबन चल रही थी. जिसके चलते उसने देर रात घटना को अंजाम दिया. वही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गुलामउद्दीन को हिरासत में ले लिया है. घटना को लेकर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि जाकिर नंबर गली नंबर 7 में एक युवक ने अपने माता-पिता को कैची मारकर हत्या कर दी गई और खुद को कमरे में बंद कर लिया है. वही मौके पर पहुंची पुलिस ने बेटे को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने पड़ोसियों से पूछा तो पता चला कि गुलामउद्दीन का अपने मां-बाप से कई दिनों से अनबन चल रही थी . जिसके चलते घटना को अंजाम दिया गया है. एसएसपी कला निधि नैथानी ने बताया कि वैधानिक कार्यवाही प्रचलित करते हुए फील्ड यूनिट को मौके पर बुलाया गया. जो साक्ष्य एकत्रित कर रही है. एसएसपी के अनुसार मुकदमा दर्ज करते हुए विधिक कार्यवाही प्रचलित करने के आदेश दे दिए गए हैं.

Tags:    

Similar News