UP News: नियमितीकरण सहित 11 सूत्रीय मांगों को लेकर अनुदेशकों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

गोरखपुर,प्रयागराज सहित प्रदेश के करीब 2 दर्जन से भी ज्यादा जिलों में अनुदेशकों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन, जिलाधिकारी को सौंपा

Update: 2023-12-14 12:15 GMT

नियमितीकरण सहित विभिन्न मांगों को लेकर उत्तर प्रदेश के परिषदीय विद्यालयों में पढ़ाने वाले अनुदेशको ने मुख्यमंत्री को संबोधित 11 सूत्रीय ज्ञापन  जिलाधिकारी को सौंपा। उत्तर प्रदेश के लगभग 2 दर्जन से भी ज्यादा जिलों में यह कार्यक्रम हुआ, जिसमें अनुदेशकों ने पहले धरना प्रदर्शन किया और फिर जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

एक दिवसीय सत्याग्रह करने वाले जनपद की सूची में  बाँदा, गोरखपुर,सोनभद्र,लखीमपुर,बाराबंकी,बहराइच, झांसी,बस्ती,महराजगंज,सिद्धार्थनगर,जौनपुर,मथुरा,बलिया,अम्बेडकरनगर,प्रयागराज,चंदौली,सीतापुर,हरदौई,श्रावस्ती,चित्रकूट,बुलंदशहर,इटावा,हमीरपुर और हापुड़ शामिल रहें।

हमको नियमित करे सरकार: विक्रम सिंह

गोरखपुर में आयोजित धरने को संबोधित करते हुए अनुदेशक संघ के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम सिंह ने कहा कि, आज हमलोगो का यह ज्ञापन का कार्यक्रम बेहद सफल और भव्य रहा। हमारा यह कार्यक्रम आज प्रदेश के करीब 2 दर्जन से भी ज्यादा जिलों में हुआ। हम लोगों ने अपनी 11 सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। जिसमें नियमितीकरण, महिलाओं के लिए सीसीएल, आयुष्मान कार्ड, 14 CL आदि महत्वपूर्ण मांगे थीं।

Tags:    

Similar News