यूपी के अलीगढ़ में महिला BDC को जिंदा जलाने की कोशिश

पीड़ित महिला के बेटे ने बताया कि बुधवार दोपहर लगभग ढाई बजे कुछ लोग आकर घर के बाहर तोड़फोड़ करने लगे. उनकी मां ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे.

Update: 2019-06-15 04:55 GMT
फ़ाइल फोटो

उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ में अपराध का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला बीडीसी (ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिलर) को जिंदा जलाने की कोशिश की गई है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हमलावर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने गंभीर रूप से झुलसी महिला अधिकारी को स्‍थानीय जेएन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज के गांव गुरुसिकरन की है. पीड़ित महिला के बेटे ने बताया कि बुधवार दोपहर लगभग ढाई बजे कुछ लोग आकर घर के बाहर तोड़फोड़ करने लगे. उनकी मां ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे.

विवाद बढ़ने पर आरोपियों ने महिला को आग लगा दी

इस मामले में विवाद बढ़ने पर आरोपियों ने शुक्रवार को महिला बीडीसी को आरोपियों ने केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी और फरार हो गए. महिला की चीख-पुकार सुनकर वहां जुटे आस-पास के लोगों ने उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल महिला बीडीसी की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने गांव के कुछ लोगों पर मामला दर्ज किया है.

Tags:    

Similar News