रालोद को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जियाउर्रहमान

Update: 2020-12-04 16:56 GMT

अलीगढ: जिले की राजनीत में एक और बड़ा बदलाव होने जा रहा है. छात्र राजनीति के चर्चित चेहरे और रालोद के दिग्गज नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट रालोद से इस्तीफा देने के बाद अब कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं. कांग्रेस में जियाउर्रहमान की एंट्री की सभी तयारी पूरी हो चुकी है. कांग्रेस हाईकमान तक जियाउर्रहमान की बैठके हो चुकी हैं. अलीगढ में छात्र राजनीति के सबसे चर्चित चेहरे जियाउर्रहमान ने अलीगढ में यूनिवर्सिटी आंदोलन की शुरुआत की थी और तमाम छात्रनेताओं को ऊँगली पकड़कर छात्र राजनीति का ककहरा सिखाया है.

सूत्रों का कहना है कि शनिवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू के अलीगढ आगमन पर जियाउर्रहमान छात्र और युवा राजनीति के कई चेहरों के साथ कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. हालाँकि जियाउर्रहमान ने इस बाबत कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है. जियाउर्रहमान ने कहा है कि अभी कोई फैसला नहीं लिया है, देश और समाज के हित में जो होगा वही फैसला लूंगा | उन्होंने कहा कि वक़्त आने पर सभी को पता चल जायेगा.

सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी के निजी सचिव और सलाहकार संदीप सिंह के जरिये जियाउर्रहमान की कांग्रेस में एंट्री होगी. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू जिया को कांग्रेस में शामिल कराएँगे. बताते चलें कि जियाउर्रहमान ने गत दिनों रालोद से इस्तीफा दे दिया था.

Tags:    

Similar News