आजमगढ़ में अखिलेश यादव को जिताने के लिए अंतराष्ट्रीय निशानेबाज व बाहुबली के बेटे अब्बास अंसारी ने भरी हुंकार

Update: 2019-04-16 13:08 GMT

आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जिताने के लिए अंतराष्ट्रीय निशानेबाज व बाहुबली मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने हुंकार भरी है. उन्होंने कहा कि आज़मगढ़ लोकसभा सीट उनके परिवार के लिए अपनी सीट मानी जाती है. 


अब्बास ने कहा कि इस सीट पर मुलायम सिंह यादव नेताजी सांसद है. चूँकि इस बार बो मैनपुरी से लड़ रहे है. इसलिए इस सीट पर उनके बेटे और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उम्मीदवार है. हमारी सभी इलाकाई लोंगों से पुरजोर अपील है कि आजमगढ़ सीट से अखिलेश यादव की ऐतिहासिक जीत कराकर स्वर्णिम अक्षरों में दर्ज कराएं. केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर जाकर अब्बास ने अपने समर्थकों से कहा कि नामांकन के दौरान 18 अप्रैल को भारी तादात में सभी युवा इकठ्ठे होकर अहसास करा दें कि हम चुनाव से पहले बता चुके है भारी मतों से यह सीट अखिलेश भैया जीत रहे है. अब्बास ने अपने समर्थकों से यह भी अपील की कि एक भी वोट पड़ने से बचना नहीं चाहिए, अपने वोट का प्रयोग जरुर करें 

 



 उन्होंने कहा कि आज़मगढ़ की सरजमीं पर यह एक चुनाव नहीं केवल एक प्रोसेस है जिसे किया जा रहा है, देश में सबसे बड़ी जीत अखिलेश यादव करेंगे. लेकिन जिस तरह से बीजेपी ने डमी उम्मीदवार दिया है उससे उनकी हतासा साफ़ साफ झलक रही है कि वो चुनाव में कहीं नहीं टिक पा रहे है. पुरे क्षेत्र में अखिलेश और अखिलेश ही दिख रहे है. 


इस दौरान प्रचार के समय बलराम यादव विधायक एवं पूर्व मंत्री, दुर्गा यादव विधायक एवं पूर्व मंत्री, संग्राम यादव विधायक,राकेश यादव एमएलसी, अजय यादव, विजय यादव ब्लाक प्रमुख , इकबाल भाई, अब्दुल हक, बृजेश जायसवाल, अशोक राम, सुरेश राम, असगर भाई, अरमान, सद्दाम खान, मुख्तार भाई, नीरज सिंह, अफजल अहमद, सालिम, मोइन खाँ छात्र नेता आदि मौजूद रहे. 


Tags:    

Similar News