आजमगढ़: दिनदहाड़े डबल मर्डर से दहला इलाका, चाकूबाजी में दो की मौत, एक की हालत गंभीर

जिले में तीन दिनों के अंदर पांच व्यक्तियों की हत्या के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होने शुरू हो गये हैं.?

Update: 2020-10-12 10:35 GMT

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में सोमवार को दिनदहाड़े डबल मर्डर से सनसनी फ़ैल गयी. जमकर हुई चाकूबाजी में दो की मौत हो गयी एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. निजामाबाद थानाक्षेत्र के चकिया हुसैनाबाद गांव में आपसी विवाद में हुई चाकूबाजी में दो युवकों की हत्या कर दी गयी. वहीं एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसे उपचार के लिए निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. पुलिस घटना की छानबीन करने के साथ-साथ आरोपियों की तलाश में जुटी है. जिले में तीन दिनों के अंदर पांच व्यक्तियों की हत्या के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होने शुरू हो गये हैं.

गोली चलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस

जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र के चकिया हुसैनाबाद गांव में सोमवार की दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि बाइक सवार तीन व्यक्तियों को गोली मार दी गयी है. सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तीनों को परिजन निजी अस्पताल में दिखाते हुए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे गये थे. पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई कुछ बताने को तैयार ही नहीं हुआ. जिला अस्पताल में दो युवक असमर (23 वर्ष) निवासी चकिया हुसैनाबाद थाना निजामाबाद, काजिम (25 वर्ष) निवासी संजरपुर थाना सरायमीर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. तीसरे युवक मुसीर (22 वर्ष) निवासी गंभीरपुर का इलाज जिले के एक निजी चिकित्सालय में चल रहा है.

चिकित्सालय में हालात तनावपूर्ण देख भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि गोली नहीं बल्कि चाकूबाजी हुई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गयी है. जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल है. प्रारम्भिक जांच में यह सामने आया है कि दोनों मृतक और घायल का भी बैकग्रांउड ठीक नहीं था. मारने वाले भी बेहद क्लोज ही है.

घटना में पिछले महीने रेलवे टिकट का अवैध धंधा करने वाले आरिफ उर्फ मुन्ना के बेटा का नाम प्रकाश में आ रहा है. फिलहाल पुलिस की टीमें जांच पड़ताल में जुटी हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags:    

Similar News