लेडी सिंघम की पढ़ाई में आम हो या खास नहीं हो पाए पास, पहले समझाया नहीं माने तो काट दिया चालान

Update: 2020-07-18 15:20 GMT

आजमगढ़: किसी चीज के बारे में जब जानकारी दे दी जाए उस पर बच्चे भले ना अमल करें लेकिन बड़े बुजुर्गों को तो अमल करना ही चाहिए. जरा सोचिए वह भी ना करें उनको सजा मिलनी चाहिये,जी हां बीते 14 जुलाई को जहानागंज थाना अध्यक्ष ज्ञानू प्रिया ने बड़े ही प्रेम पूर्वक जहानागंज के सैकड़ों से अधिक संभ्रांत लोगों की बैठक करा कर यह जानकारी देते हुए कहीं कि कोरोनावायरस से बचने के लिए हमें अपनी जिंदगी की सुरक्षा स्वयं करनी होगी.

उन्होंने कहा की जिसके लिए हमें मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग साथ ही हाथ धोने अति आवश्यक है. 3 दिन बाद यानी शनिवार की सुबह थाना अध्यक्ष ज्ञानू प्रिया जब सड़क पर उतरी तो कई ऐसे आम और खास लोग मिले जिन्होंने नियमों का जमकर उल्लंघन करते पाए गए फिर क्या था लेडी सिंघम के नाम से प्रचलित थाना अध्यक्ष ने हाथ में डंडा लेकर लोगों को नियमों का पाठ पढ़ाया और साथ ही दंड भी दिया.

इस दौरान 70 व्यक्तियों के खिलाफ धारा 188 आईपीसी के तहत कार्रवाई की तथा 70 वाहनों का चालान किया और 10 हजार का समन शुल्क भी वसूला यही नहीं कई दुकानदारों को नियमावली का पालन न करते हुए धारा 188 /272 आईपीसी के तहत मुकदमा भी पंजीकृत करा दिया. मजे की बात तो यह रही कि कई आम और कई खास बताने वाले को भी लेडी सिंघम ने नहीं बख्शा जिसकी चर्चा पूरे जहानागंज में जबरदस्त रही.

Tags:    

Similar News